Saturday, April 27, 2024
Advertisement

सुशांत मामला: एक्शन में NCB, मुंबई के कई इलाकों में की ताबड़तोड़ छापेमारी, भारी मात्रा में ड्रग्स बरामद

एनसीबी ने ये छापेमारी करमजीत (KJ) और सूर्यदीप की निशानदेही पर की। मुंबई के अंधेरी, बांद्रा और जुहू इलाके में रेड मारी गई।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: September 17, 2020 16:35 IST
sushant ncb raid- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सुशांत की मौत के मामले में एनसीबी ड्रग्स एंगल पर जांच कर रही है

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल विभाग (एनसीबी) भी एक्शन में है। इसी सिलसिले में एनसीबी ने आज मुंबई के कई इलाकों में ताबड़तोड़ छापेमारी की। इस दौरान भारी मात्रा में ड्रग्स बरामद हुआ है।

एनसीबी ने ये छापेमारी करमजीत (KJ) और सूर्यदीप की निशानदेही पर की। मुंबई के अंधेरी, बांद्रा और जुहू इलाके में रेड मारी गई। आज अहमदाबाद से भी एक टीम मुंबई पहुंची है।

सुशांत केस LIVE: आज आ सकती है एक्टर की विसरा रिपोर्ट, AIIMS अगले हफ्ते CBI को सौंपेगा अपनी अंतिम मेडिकल राय

शौविक का दोस्त है सूर्यदीप 

एनसीबी ने हाल ही में रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक के स्कूल के दोस्त सूर्यदीप मल्होत्रा से पूछताछ करने के बाद गिरफ्तार किया था। एनसीबी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने आईएएनएस को बताया था कि मामले में सूर्यदीप की संलिप्तता पाए जाने के बाद एजेंसी ने उसे गिरफ्तार किया है। एनसीबी ने मुंबई में उसके घर की तलाशी के बाद उसे बाहर निकाला।

एनसीबी ने गिरफ्तार किए कई ड्रग पैडलर्स और डीलर्स

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले से जुड़े ड्रग एंगल की जांच के सिलसिले में एनसीबी की ओर से गिरफ्तार ड्रग पैडलर्स/डीलर को अलग-अलग अवधि के लिए एजेंसी/न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। ड्रग पैडलर अनुज केशवानी, जिसे एनसीबी की ओर से हाल ही में गिरफ्तार किया गया था, उसे 23 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

वहीं कुछ दिनों पहले गिरफ्तार किए गए करमजीत सिंह आनंद, ड्वेन फर्नाडिस, अंकुश अनरेजा को एनसीबी की हिरासत में भेज दिया गया है। इसके अलावा पिछले दिनों गिरफ्तार किए गए संकेत पटेल, संदीप गुप्ता और आफताब फतेह अंसारी को 23 सितंबर तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। नारकोटिक कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने इससे पहले ऑटो ड्राइवर, रेस्तरां मालिक समेत छह और लोगों को गिरफ्तार किया था।

इससे पहले एनसीबी ने 8 सितंबर को सुशांत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती को, 4 सितंबर को रिया के भाई शोविक, सुशांत के घर के मैनेजर सैमुअल मिरांडा और निजी स्टाफ दीपेश सावंत को गिरफ्तार किया था।

14 जून को सुशांत बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे। उनकी रहस्यमयी मौत की जांच सीबीआई, ईडी और एनसीबी कर रही हैं। इस मौत ने राजनीतिक स्तर पर और बॉलीवुड में खासी उथल-पुथल मचा दी है।

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement