A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड DRIVE Teaser: सुशांत सिंह राजपूत और जैकलीन फर्नांडिस की फिल्म 'ड्राइव' का टीजर हुआ लॉन्च, करण जौहर ने बताई रिलीज डेट

DRIVE Teaser: सुशांत सिंह राजपूत और जैकलीन फर्नांडिस की फिल्म 'ड्राइव' का टीजर हुआ लॉन्च, करण जौहर ने बताई रिलीज डेट

करण जौहर ने सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडिस स्टारर फिल्म ड्राइव का टीजर रिलीज किया है।

Teaser of Drive- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Teaser of Drive

करण जौहर(karan Johar) की एक और फिल्म रिलीज होने के लिए तैयार है। करण जौहर ने अपनी आने वाली फिल्म ड्राइव का टीजर रिलीज कर दिया है। ड्राइव में सिद्धार्थ मल्होत्रा  (siddharth Malhotra) और जैकलीन फर्नांडिस(Jacqueline Fernandez) नजर आने वाले हैं। यह फिल्म इस साल 28 जून को रिलीज होगी। इस फिल्म को पिछले साल रिलीज किया जाना था लेकिन अब यह इस साल जून में रिलीज होगी। 

धर्मा प्रोडक्शन में बनी फिल्म पिछले साल 2 मार्च को रिलीज होने वाली थी लेकिन इसके बाद एक घोषणा में इसकी रिलीज को 7 सितम्बर, 2018 के लिए टाल दिया गया। 

फिल्मकार करन जौहर ने ट्विटर के जरिए गुरुवार को एक घोषणा में फिल्म की रिलीज की तारीख के साथ इसका टीजर भी जारी किया है। यह 20 सेकेंड का टीजर है, जिसमें कारों को रेस के लिए तैयार होते हुए दिखाया गया है। 

करन ने ट्वीट किया, "रेस के लिए तैयार। आपसे 28 जून, 2019 को सिनेमा में मुलाकात होगी।"

सुशांत ने आईएएनएस के साथ एक साक्षात्कार में कहा, "जब आप इस फिल्म को देखने जाओगे, तो आपको समझ आएगा कि आगे क्या होने वाला है?"

करण जौहर इस साल मल्टी स्टारर फिल्म 'तख्त' भी बनाने वाले हैं। फिल्म में अनिल कपूर, रणवीर सिंह, करीना कपूर, विक्की कौशल, आलिया भट्ट और भूमि पेडनेकर नजर आने वाले हैं। यह एक ऐतिहासिक फिल्म होने वाली है।

(इनपुट-आईएएनएस)

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

Bigg Boss से 20 लाख लेकर निकले दीपक ठाकुर ने गांव पहुंचकर श्रीसंत के लिए गाया गाना, देखिए वीडियो

'सिंबा' की सफलता पर रणवीर सिंह ने दिया यह बयान

Latest Bollywood News