A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सुशांत सिंह राजपूत के जीजा ने शेयर की थ्रोबैक फोटो, पूछा, 'क्या उसे न्याय मिलेगा?'

सुशांत सिंह राजपूत के जीजा ने शेयर की थ्रोबैक फोटो, पूछा, 'क्या उसे न्याय मिलेगा?'

इस केस की गुत्थी बॉलीवुड ड्रग्स एंगल पर पहुंच गई है, लेकिन अब तक एक्टर की मौत का कोई ठोस सबूत नहीं मिल पाया है।

sushant singh rajput brother in law vishal kirti revolution4ssr- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: @DEEP_AND_SLOW_THINKER सुशांत सिंह राजपूत के जीजा ने शेयर की पुरानी फोटो

सुशांत सिंह राजपूत को गुजरे हुए तीन महीने से ज्यादा का वक्त हो चुका है। सीबीआई, एनसीबी और ईडी जैसी बड़ी एजेंसियां केस की जांच कर रही हैं। इस केस की गुत्थी बॉलीवुड ड्रग्स एंगल पर पहुंच गई है, लेकिन अब तक एक्टर की मौत का कोई ठोस सबूत नहीं मिल पाया है। ऐसे में सुशांत का परिवार लगातार इंसाफ की गुहार लगा रहा है। दिवंगत अभिनेता के जीजा विशाल सिंह ने अब सवाल पूछा है कि क्या सुशांत को न्याय मिलेगा?

सुशांत के जीजा विशाल सिंह ने एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, "क्या हम फिनिशिंग लाइन के पास हैं? क्या सुशांत को न्याय मिलेगा? उसके मासूम चेहरे की यादें हमारे जगने के घंटों के साथ-साथ सपनों पर भी हावी हैं। #Revolution4SSR"

बॉलीवुड ड्रग्स मामला: तीन बड़े एक्टर्स से जल्द पूछताछ कर सकती है NCB, सुशांत की बहन ने लगाई इंसाफ की गुहार

सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति भी इंसाफ की गुहार लगा रही हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर #Revolution4SSR की मुहिम छेड़ी है, जिसके तहत सुशांत के फैंस इंसाफ की मांग कर रहे हैं। 

बता दें कि अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) के फॉरेंसिक विभाग ने बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई को अपनी रिपोर्ट सौंप दी है। एम्स ने ऑटोप्सी रिपोर्ट में मौत का समय दर्ज न होने पर सवाल उठाया है, साथ ही कूपर हॉस्पिटल में हल्की रोशनी वाले पोस्टमार्टम रूम की ओर भी इशारा किया गया है। सूत्रों ने यह जानकारी दी है। सूत्र के मुताबिक, अभिनेता की मौत किसी जहरीली चीज के सेवन से हुई- इस एंगल को भी खारिज कर दिया गया है।

सूत्र ने कहा कि एजेंसी के सामने पेश की गई इस निर्णायक रिपोर्ट में डॉक्टरों ने कूपर अस्पताल के पोस्टमार्टम रूम में हल्की रोशनी की ओर भी इशारा किया है। 14 जून की रात को कूपर हॉस्पिटल के तीन डॉक्टरों ने मिलकर सुशांत का पोस्टमार्टम किया था।

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

 

 

 

Latest Bollywood News