1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. बॉलीवुड ड्रग्स मामला: तीन बड़े एक्टर्स से जल्द पूछताछ कर सकती है NCB, सुशांत की बहन ने लगाई इंसाफ की गुहार

बॉलीवुड ड्रग्स मामला: तीन बड़े एक्टर्स से जल्द पूछताछ कर सकती है NCB, सुशांत की बहन ने लगाई इंसाफ की गुहार

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की गुत्थी सुलझाने के लिए तीन एजेंसियां जुटी हुई हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: October 02, 2020 23:50 IST
Bollywood Drugs Probe Sushant Singh Rajput Death - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV सुशांत सिंह राजपूत जांच मामला

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की गुत्थी सुलझाने के लिए तीन एजेंसियां जुटी हुई हैं। एक तरफ सीबीआई को अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) के फॉरेंसिक विभाग ने अपनी रिपोर्ट सौंप दी है तो दूसरी तरफ नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने इस बात को सिरे से खारिज किया है कि ड्रग्स मामले में दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान सहित अन्य किसी को भी क्लीन चिट दी गई है। ड्रग्स केस में बॉलीवुड के तीन बड़े एक्टर्स से भी जल्द पूछताछ हो सकती है। वहीं, बॉम्बे हाईकोर्ट ने रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक की जमानत याचिका पर फैसला सुरक्षित रखा है। 

सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति अपने भाई को न्याय दिलाने के लिए जुटी हुई हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर #Revolution4SSR की मुहिम छेड़ी है, जिसके तहत सुशांत के फैंस इंसाफ की मांग कर रहे हैं। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

Live updates : Bollywood Drugs Probe Sushant Singh Rajput Death case live Updates

Auto Refresh
Refresh
  • 3:05 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    मुंबई में भी सुशांत के लिए इंसाफ की गुहार

    सुशांत के लिए मुंबई में भी न्याय की गुहार लगाई जा रही है। सुशांत की बहन ने पोस्ट शेयर किया है, जिसमें मुंबई में कई जगहों पर पोस्ट लगे दिखाई दे रहे हैं। 

  • 12:30 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    CBI को जल्द बताना चाहिए केस का परिणाम: महाराष्ट्र होम मिनिस्टर

    महाराष्ट्र के होम मिनिस्टर ने कहा, "सीबीआई जांच के नतीजे देखने के लिए लोग पिछले डेढ़ महीनों से इंतजार कर रहे हैं। क्या सुशांत सिंह राजपूत की मौत आत्महत्या से हुई थी या उनकी हत्या हुई थी? मुंबई पुलिस बहुत अच्छी तरह से जांच कर रही थी, जब अचानक मामला सीबीआई को सौंप दिया गया। उन्हें हमें जल्द से जल्द परिणाम बताना चाहिए।"

  • 9:13 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    सुशांत के जीजा ने पूछा ये सवाल

    सुशांत सिंह राजपूत के जीजा ने एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है और सवाल पूछा है कि क्या सुशांत को न्याय मिलेगा? 

  • 6:48 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    बॉलीवुड के तीन बड़े एक्टर्स को NCB भेज सकती है समन

    ड्रग्स केस में दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और अन्य से पूछताछ के बाद एनसीबी बॉलीवुड के तीन बड़े एक्टर्स को जल्द ही समन भेज सकती है। 

  • 6:47 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    सुशांत की बहन ने लगाई इंसाफ की गुहार

    सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति अपने भाई को न्याय दिलाने के लिए जुटी हुई हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर #Revolution4SSR की मुहिम छेड़ी है, जिसके तहत सुशांत के फैंस इंसाफ की मांग कर रहे हैं। 

  • 6:46 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    एम्स ने सीबीआई को सौंपी अपनी रिपोर्ट

    अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) के फॉरेंसिक विभाग ने बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई को अपनी रिपोर्ट सौंप दी है। एम्स ने ऑटोप्सी रिपोर्ट में मौत का समय दर्ज न होने पर सवाल उठाया है, साथ ही कूपर हॉस्पिटल में हल्की रोशनी वाले पोस्टमार्टम रूम की ओर भी इशारा किया गया है। सूत्रों ने यह जानकारी दी है। सूत्र के मुताबिक, अभिनेता की मौत किसी जहरीली चीज के सेवन से हुई- इस एंगल को भी खारिज कर दिया गया है।

  • 6:45 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    दीपिका, सारा और श्रद्धा सहित अन्य को नहीं मिली क्लीन चिट

    नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्रियों दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान सहित अन्य किसी को भी क्लीन चिट दिए जाने की बात को सिरे से खारिज कर दिया है। इन सभी से अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सामने आए ड्रग एंगल को लेकर पूछताछ की जा रही है। एजेंसी ने इन्हें क्लीन चिट दिए जाने के दावों को झूठा बताया है। एक मीडिया रिपोर्ट में हाल ही में यह दावा किया गया कि एनसीबी ने दीपिका, उनकी पूर्व मैनेजर करिश्मा प्रकाश, सारा, श्रद्धा सहित बाकियों को ड्रग्स से संबंधित मामले में क्लीन चिट दे दी है। इसी के मद्देनजर जांच एजेंसी ने अपनी टिप्पणी दी है।

    एनसीबी द्वारा मुंबई में दीपिका, श्रद्धा और करिश्मा से उनके उस व्हाट्सअप चैट पर घंटों पूछताछ की गई, जिनमें कथित तौर पर ड्रग्स को लेकर बात की गई थी। इसी दिन एनसीबी ने सारा अली खान से भी पांच घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X