A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सुशांत के योगदान को कैलिफोर्निया ने दिया खास सम्मान, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #GlobalPrayersForSSR

सुशांत के योगदान को कैलिफोर्निया ने दिया खास सम्मान, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #GlobalPrayersForSSR

सुशांत की बहन ने स्वतंत्रता दिवस पर लोगों से एक साथ आने और सामूहिक रूप से दिवंगत अभिनेता के लिए प्रार्थना करने का अनुरोध किया है।

sushant singh rajput california global prayer meet - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM सुशांत की बहन ने शेयर किया पोस्ट

देश आज 74वां स्वंत्रतता दिवस मना रहा है। इस खास मौके पर कैलिफोर्निया की विधानसभा ने सुशांत सिंह राजपूत को खास सम्मान दिया है। हिंदी सिनेमा के जरिए समाज में योगदान देने के लिए उनके नाम पर सम्मान पत्र जारी किया गया है। उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी है। दूसरी तरफ ट्विटर पर #GlobalPrayersForSSR ट्रेंड हो रहा है। श्वेता ने फैंस से अनुरोध किया था कि 15 अगस्त की सुबह 10 बजे सामूहिक रूप से दिवंगत अभिनेता के लिए प्रार्थना की जाए। 

सुशांत की बहन ने एक्टर की प्रार्थना सभा का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें सुशांत के पिता के साथ परिवार के अन्य सदस्य नज़र आ रहे हैं। उन्होंने सभी से अपील की है कि हाथ जोड़कर अपनी फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर #GlobalPrayers4SSR कैंपेन में शामिल हों। 

श्वेता सिंह कीर्ति ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, "भारतीय स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर कैलिफ़ोर्निया ने मेरे भाई (सुशांत) को समाज के लिए योगदान देने के लिए सम्मान दिया है। कैलिफ़ोर्निया हमारे साथ है .... आप हैं? आपके समर्थन के लिए धन्यवाद कैलिफ़ोर्निया। #GlobalPrayersForSSR #Warriors4SSR #CBIForSSR #Godiswithus "

अंकिता लोखंडे के नाम पर है फ्लैट, खुद भर रही थीं EMI, जारी किया बैंक स्टेटमेंट और रजिस्ट्रेशन के कागजात

इससे पहले श्वेता सिंह कीर्ति ने स्वतंत्रता दिवस पर लोगों से एक साथ आने और सामूहिक रूप से दिवंगत अभिनेता के लिए प्रार्थना करने का अनुरोध किया। सुशांत की दो महीने की पुण्यतिथि के मौके पर श्वेता ने इस बारे में पोस्ट किया।

श्वेता ने लिखा, "आपको हमें छोड़कर गए 2 महीने हो गए हैं और हम अभी भी सच्चाई जानने के लिए लड़ रहे हैं कि वास्तव में उस दिन क्या हुआ था। मैं आप सभी से निवेदन करती हूं कि कृपया सुशांत सिंह राजपूत के लिए 24 घंटे की वैश्विक प्रार्थना से जुड़ें, ताकि सच्चाई कायम रहे और हमें अपने प्रिय सुशांत को न्याय मिले।" 

इसके साथ ही उन्होंने सुशांत के लिए प्रार्थना सभा की जानकारी देता हुआ एक पोस्टर भी साझा किया। इसके बाद ट्विटर पर सुशांत के फैंस न्याय की मांग करते हुए पोस्टर शेयर कर रहे हैं। 

बता दें कि कंगना रनौत, कृति सैनन, वरुण धवन, परिणीति चोपड़ा, सिद्धांत चतुर्वेदी, जरीन खान, हिमांशी खुराना, अनुपम खेर समेत कई बॉलीवुड सितारे भी सुशांत के परिवार के सदस्यों के साथ जुड़कर सीबीआई जांच की मांग के उनके अभियान को समर्थन दे रहे हैं।

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

Latest Bollywood News