A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सुशांत सिंह राजपूत केस: रिया चक्रवर्ती, जया साहा, गौरव आर्या और श्रुति मोदी के खिलाफ केस दर्ज

सुशांत सिंह राजपूत केस: रिया चक्रवर्ती, जया साहा, गौरव आर्या और श्रुति मोदी के खिलाफ केस दर्ज

NCB रिया, सुशांत और शोविक के कॉल डीटेल्स की भी जांच करेगी, NCB की टीम मुंबई और पुणे में हाल में पकड़े गए बड़े ड्रग्स डीलर्स से पूछताछ करेगी ये लोग फिलहाल जेल में बंद हैं।

सुशांत सिंह राजपूत केस: रिया चक्रवर्ती, जया साहा, गौरव आर्या और श्रुति मोदी के खिलाफ केस दर्ज- India TV Hindi Image Source : FILE IMAGE सुशांत सिंह राजपूत केस: रिया चक्रवर्ती, जया साहा, गौरव आर्या और श्रुति मोदी के खिलाफ केस दर्ज

सुशांत सिंह राजपूत केस में नया मोड़ उस वक्त आ गया जब रिया की वाट्सअप चैट खंगाली गई। रिया की डिलीटेड चैट से जो खुलासा हुआ है वो हैरान करने वाला है। चैट में जो बात सामने आई है उसके मुताबिक रिया चक्रवर्ती ना सिर्फ ड्रग्स लेती थीं बल्कि खरीदती भी थीं। अब केस नारकोटिक्स डिपार्टमेंट के पास पहुंच गया है। एनसीबी ने केस दर्ज करने के बाद रिया के जिस भी ड्रग्स डीलर्स के साथ रिश्ते सामने आए हैं उसका पता लगाएगा। रिया ने ड्रग्स को लेकर श्रुति मोदी, जया साहा और गौरव आर्या से बात की थी, इन सभी के खिलाफ केस दर्ज हो गया है। 20, 22,27, 29 NDPS act में केस दर्ज हुआ है।

इसके अलावा नारकोटिक्स डिपार्टमेंट रिया और सुशांत के दोस्तों के बारे में भी जानकारी हासिल करेगा। शोविक के दोस्तों के बारे में भी जानकारी हासिल की जाएगी। सूत्रों के मुताबिक NCB रिया, सुशांत और शोविक के कॉल डीटेल्स की भी जांच करेगा, NCB की टीम मुंबई और पुणे में हाल में पकड़े गए बड़े ड्रग्स डीलर्स से पूछताछ करेगा, ये लोग फिलहाल जेल में बंद हैं, जिससे कि सुशांत केस में कोई क्लू मिल सके। इतना ही नहीं NCB की टीम पूरे महाराष्ट्र में साल 2020,2019, और 2018 में रेव पार्टी की डीटेल्स खंगालेगी।

NCB का फोकस मुम्बई के ड्रग्स सिंडिकेट से जुड़े छोटे ड्रग्स डीलर से लेकर बड़े डीलर्स तक रहेगा NCB अपने इंटेलीजेंस सर्विलांस के जरिये रिया के सभी दौरे और पार्टियों की जानकारी जुटाएगी। इसके अलावा रिया जिन रेस्टोरेंट होटल और कॉफी शॉप में गईं उसका भी पता लगाया जाएगा। साथ ही रिया के विदेश टूर की भी बारीकी से जांच होगी ताकि ड्रग कनेक्शन और सप्लायर्स की निशानदेही हो सके और सुशांत मामले में कोई क्लू मिल सके।

ये भी पढ़ें-

सुशांत सिंह राजपूत निधन मामले पर सुब्रमण्यन स्वामी का बयान, बॉलीवुड गैंग की पहचान होना बाकी

ड्रग्स को लेकर रिया चक्रवर्ती का चैट सामने आने के बाद सुशांत की बहन का आया ये रिएक्शन

Latest Bollywood News