A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सुशांत मामला: एक्टर के फ्लैट पर जा सकती है CBI की SIT टीम, इन लोगों से हो सकती है पूछताछ

सुशांत मामला: एक्टर के फ्लैट पर जा सकती है CBI की SIT टीम, इन लोगों से हो सकती है पूछताछ

जांच करने गई टीम सुशांत के बांद्रा स्थित फ्लैट पर जा सकती है, जहां दिवंगत अभिनेता ने 14 जून को फांसी लगा ली थी। 

sushant singh rajput case cbi in mumbai - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामला

मुंबई: सुप्रीम कोर्ट ने बुधवार को दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच सीबीआई को सौंप दी है और इसके ठीक एक दिन बाद केंद्रीय जांच ब्यूरो की एक एसआईटी टीम जांच शुरू करने के लिए मुंबई पहुंच गई है। सीबीआई के एक सूत्र ने बताया कि विशेष जांच दल (एसआईटी) में तीन पुलिस अधिकारी हैं, जिसका (एसपी) नूपुर प्रसाद नेतृत्व कर रही हैं। इस टीम में दिल्ली सीएफएसएल के 12 विशेषज्ञ भी शामिल है। टीम गुरुवार शाम मुंबई पहुंच गई है।

सूत्र ने कहा कि एजेंसी के अधिकारी मुंबई पुलिस से मामले से संबन्धित जरूरी दस्तावेज एकत्र करेंगे और इस मामले की जांच कर रहे अधिकारियों से मिलेंगे। जांच करने गई टीम सुशांत के बांद्रा स्थित फ्लैट पर जा सकती है, जहां दिवंगत अभिनेता ने 14 जून को फांसी लगा ली थी। साथ ही अधिकारी पूछताछ के लिए अभिनेता की मृत्यु के बाद उनके फ्लैट पर पहुंचने वाले पहले पांच व्यक्तियों को भी बुला सकते हैं।

सुशांत से ब्रेकअप के बाद रिया चक्रवर्ती ने की थी महेश भट्ट ने बात, व्हाट्सएप चैट आया सामने

एजेंसी डॉक्टरों की टीम से भी बात करेगी, जिन्होंने दिवंगत अभिनेता का पोस्टमार्टम किया था। सीएफएसएल विशेषज्ञ दिवंगत अभिनेता के फ्लैट की जांच करेंगे और सुशांत की मौत की सीन रिक्रिएट करेंगे। जरूरत पड़ने पर एजेंसी मुंबई पुलिस के डीसीपी से भी बात करेगी।

सूत्र ने आगे कहा कि एजेंसी सुशांत, रिया चक्रवर्ती और अन्य के कॉल डिटेल रिकॉर्ड मांगेगी। अधिक जानकारी जुटाने के लिए टीम सुशांत की बहन मीतू सिंह से भी मिल सकती है।

सूत्र ने आगे कहा कि एजेंसी प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) से मामले का ब्योरा मांगेगी। बिहार सरकार ने 6 अगस्त को केंद्र सरकार से मामले की जांच सीबीआई को सौंपने की सिफारिश की थी, कोर्ट के सुनवाई के बाद यह मामला अब सीबीआई ने अपने हाथ में ले ली हैं।

सीबीआई ने दिवंगत अभिनेता के पिता के.के सिंह के आधार पर रिया चक्रवर्ती, उनके पिता इंद्रजीत, मां संध्या, भाई शोविक, सुशांत के पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी और फ्लैटमेट सैमुअल मिरांडा समेत अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

 

Latest Bollywood News