A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड नीतीश सरकार ने सुशांत सिंह राजपूत केस में CBI जांच की सिफारिश की

नीतीश सरकार ने सुशांत सिंह राजपूत केस में CBI जांच की सिफारिश की

सुशांत सिंह राजपूत केस में बिहार सरकार ने सीबीआई जांच की सिफारिश की है। मंगलवार को सुशांत के पिता केके सिंह ने बिहार के सीएम नितीश कुमार से बात की है।

sushant singh rajput- India TV Hindi Image Source : FILE IMAGE सुशांत सिंह राजपूत

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में उनक परिवार और फैन्स लंबे समय से सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। सुशांत के पिता केके सिंह ने बिहार सीएम से बात करके सीबीआई जांच की मांग की थी। अब बिहार सरकार ने सीबीआई जांच की सिफारिश की है।

बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने इंडिया टीवी से बातचीत की और कहा-"मैंने उनके पिता और परिवार से बात की है और उन्होंने सहमति दे दी है। मामले में सभी से सीबीआई जांच का सुझाव दिया गया। जैसे ही सुशांत के पिता ने मामले में प्राथमिकी दर्ज की, बिहार पुलिस ने उनकी शुरुआत की। जांच में लेकिन उन्हें मुंबई पुलिस से सहयोग नहीं मिला। बिहार के आईपीएस विनय तिवारी को उनके आगमन की पूर्व सूचना देने के बावजूद भी उन्हें क्वारंटीन कर दिया गया था। आज केवल हमें ही परिवार की सहमति मिली है और इसलिए सीबीआई जांच होगी। अगर सीबीआई के हाथों में केस जाता है तो एक उचित जांच होगी। मुंबई पुलिस द्वारा जांच सही तरीके से नहीं हो रही थी। न केवल बिहार, बल्कि देश की भी यही मांग है। सिफारिश आज ही सीबीआई के पास जाएगी और विस्तृत जानकारी होगी DGP द्वारा आपको दिया गया।

चिराग पासवान ने बिहार के मुख्य मंत्री नीतीश कुमार से आज फ़ोन पर बात की।सुबह लगभग 8:45 पर नीतीश से बात हुई चिराग की । फ़ोन पर लगभग 10 मिनट बात हुई चिराग और नीतीश की। चिराग़ ने  फिर की  सुशांत सिंह राजपूत मामले में CBI जाँच की माँग नीतीश कुमार से की। मुख्यमंत्री को पुनः इस विषय पर चिराग ने  लिखा पत्र और फिर माँग की सीबीआई जाँच की।

आपको बता दें सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने मुंबई स्थित घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। इस केस में मुंबई पुलिस लगभग 50 लोगों को बयान दर्ज कर चुकी है। आज हाई कोर्ट में केस के सीबीआई को ट्रांसफर करने को लेकर सुनवाई होने वाली थी मगर मुंबई में भारी बारिश की वजह से स्थगित हो गई है।

ये भी पढ़ें:

सुशांत सिंह राजपूत केस: रिया चक्रवर्ती को एक्टर के अंतिम संस्कार में शामिल होने की नहीं थी अनुमति

सिद्धार्थ पिठानी ने सुशांत सिंह राजपूत के लिए उनके जीजाजी के मैसेज किए शेयर

सुशांत सिंह राजपूत केस: बिहार सरकार ने CBI जांच की सिफारिश की

क्वारंटीन के नाम पर आईपीएस अधिकारी को 'हाउस अरेस्ट' किया गया : बिहार डीजीपी

Latest Bollywood News

Related Video