A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सुशांत केस Live: एक्टर की बहन के खिलाफ मुंबई पुलिस की FIR 'छवि बिगाड़ने वाला': CBI

सुशांत केस Live: एक्टर की बहन के खिलाफ मुंबई पुलिस की FIR 'छवि बिगाड़ने वाला': CBI

सीबीआई ने मुंबई पुलिस की ओर से दर्ज दूसरे एफआईआर के संबंध में बॉम्बे हाईकोर्ट में यह टिप्पणी की, जिसे सुशांत की मौत मामले में रिया की शिकायत पर दर्ज किया गया था।

sushant singh rajput death case probe live updates- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM सुशांत सिंह राजपूत केस लाइव अपडेट्स 

केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहनों के खिलाफ रिया चक्रवर्ती की शिकायत पर एफआईआर दर्ज करने को लेकर मुंबई पुलिस को फटकार लगाई है। जांच एजेंसी ने इसे 'छवि बिगाड़ने वाला' और 'कानून का दुरुपयोग' बताया है। सीबीआई ने मुंबई पुलिस की ओर से दर्ज दूसरे एफआईआर के संबंध में बॉम्बे हाईकोर्ट में यह टिप्पणी की, जिसे सुशांत की मौत मामले में रिया की शिकायत पर दर्ज किया गया था।

सुशांत सिंह राजपूत की बहनों के खिलाफ रिया चक्रवर्ती पहुंची बॉम्बे हाईकोर्ट, FIR दर्ज कराने की मांग

सुशांत मामला: NCB ने टीवी एक्ट्रेस को ड्रग्स खरीदते हुए रंगे हाथ पकड़ा, कई पैडलर्स गिरफ्तार ​

Latest Bollywood News

Live updates : sushant singh rajput death case probe live updates

  • 8:05 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    CBI ने रिया चक्रवर्ती और मुंबई पुलिस को लेकर कही ये बात

    सीबीआई ने कोर्ट को सूचित किया कि मुंबई पुलिस द्वारा दायर मौजूदा एफआईआर सीआरपीसी की धारा 154 के प्रावधानों का पूरी तरह से उल्लंघन है। सीबीआई ने कहा, "रिया और मुंबई पुलिस को अच्छी तरह से पता था कि सुशांत की मौत मामले में पटना पुलिस ने एफआईआर दर्ज किया है, जिसे जांच के लिए सीबीआई को ट्रांसफर किया गया है।"

    एजेंसी ने कहा, "इसलिए समान तथ्यों पर एक और एफआईआर को कानून के तहत इजाजत नहीं है। इसलिए यह एफआईआर छवि बिगाड़ने वाला और कानून का दुरुपयोग है।" जांच एजेंसी ने यह भी कहा कि रिया की शिकायत के आधार पर सुशांत की बहनों के खिलाफ दर्ज एफआईआर 'अनुमान और अटकलों' पर आधारित है।

    (आईएएनएस)