Saturday, April 20, 2024
Advertisement

सुशांत सिंह राजपूत की बहनों के खिलाफ रिया चक्रवर्ती पहुंची बॉम्बे हाईकोर्ट, FIR दर्ज कराने की मांग

रिया चक्रवर्ती ने बॉम्बे हाईकोर्ट से अनुरोध किया कि वे सुशांत सिंह राजपूत के लिए कथित फर्जी मेडिकल पर्चे को लेकर सुशांत की बहन के खिलाफ एफआईआर दर्ज करें।

Atul Singh Written by: Atul Singh @atuljmd123
Updated on: October 27, 2020 22:17 IST
RHEA CHAKRABORTHY- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@TWEET2RHEA रिया चक्रवर्ती

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने बॉम्बे हाईकोर्ट से गुजारिश की है कि वो सुशांत सिंह राजपूत की बहनों - प्रियंका सिंह और मीतू सिंह की याचिका को खारिज कर दें, साथी ही रिया चक्रवर्ती ने बॉम्बे हाईकोर्ट से अनुरोध किया कि वे सुशांत सिंह राजपूत के लिए कथित फर्जी मेडिकल पर्चे को लेकर उनकी बहनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करें। 

आज बॉम्बे हाईकोर्ट में सुशांत की बहनों प्रियंका और मीतू सिंह की पिटीशन पर सुनवाई थी जिसमे उन्होंने रिया के द्वारा प्रियंका और मीतू पर दर्ज एफआईआर को रद्द करने की मांग की थी, प्रियंका और मीतू ने रिया के एफआईआर को बदले के तहत दर्ज एफआईआर बताया था, जिसपर पिछली सुनवाई में कोर्ट ने रिया के वकील सतीश मनेशिन्दे से जवाब दाखिल करने को कहा था। रिया ने अपने जवाब में .सुशांत की बहन प्रियंका पर आरोप लगाया कि सुशांत के डिप्रेशन की सही जांच के 8 जून को गलत दावा व्हाट्सएपमेसेज किया, जिसे खाने 5 दिन बाद सुशांत की मौत हो गयी। 

रिया के वकील ने अपने जवाब में प्रियंका और डॉ तरुण कुमार पर सुशांत को गलत दवा देने का आरोप लगाया, और इस मामले की जांच और सुशांत की बहन प्रियंका और मीतू के खिलाफ एफआईआर रद्द न करने की मांग की। 

इस मामले की अगली सुनवाई 4 नवम्बर को होगी।

रिपोर्ट- अतुल सिंह

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement