A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड AIIMS की रिपोर्ट पर सुशांत की बहन ने व्यक्त की प्रतिक्रिया, ड्रग्स एंगल की जांच कर रहे अफसर हुए कोरोना पॉजिटिव

AIIMS की रिपोर्ट पर सुशांत की बहन ने व्यक्त की प्रतिक्रिया, ड्रग्स एंगल की जांच कर रहे अफसर हुए कोरोना पॉजिटिव

देश की तीन बड़ी एजेंसियां सुशांत सिंह राजपूत की मौत की गुत्थी सुलझाने में जुटी हुई हैं।

sushant singh rajput case - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM सुशांत सिंह राजपूत केस

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को तीन महीने से ज्यादा का वक्त बीत चुका है। उनकी मौत की गुत्थी अभी तक उलझी हुई है। देश की तीन बड़ी एजेंसियां इस केस की जांच में जुटी हुई हैं। इस बीच एम्स ने अपनी फाइनल रिपोर्ट में सुशांत के मर्डर की थ्योरी को खारिज कर दिया है और कहा है कि ये आत्महत्या का मामला है। इस पर सुशांत की बहन ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। दूसरी तरफ बॉलीवुड ड्रग्स एंगल की जांच कर रहे डिप्टी डायरेक्टर केपीएस मल्होत्रा कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। 

सुशांत सिंह राजपूत केस में एम्स रिपोर्ट के बाद रिया चक्रवर्ती के वकील का बयान, बोले- 'सत्यमेव जयते'

सुशांत सिंह राजपूत ने की थी खुदकुशी, AIIMS ने मर्डर की थ्योरी को नकारा

Latest Bollywood News

Live updates : sushant singh rajput death probe live updates

  • 2:09 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    शेखर सुमन ने एम्स की रिपोर्ट को नकारा

    सुशांत की मौत को लेकर एम्स की रिपोर्ट को अभिनेता शेखर सुमन ने नकार दिया है। उन्होंने ट्वीट किया, "हम सभी ने सुशांत के लिए बिना डरे और थके लंबी लड़ाई लड़ी, लेकिन दुख की बात ये है कि केस अलग ही दिशा में आगे बढ़ रहा है।"

  • 10:55 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    एम्स की रिपोर्ट पर सुशांत की बहन ने व्यक्त की प्रतिक्रिया

    रिपोर्ट पर सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति का रिएक्शन सामने आया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। श्वेता ने सुशांत की फोटो शेयर करते हुए लिखा, "विश्वास की परीक्षा तब होती है, जब आप परीक्षण के समय मजबूत और अडिग रह सकते हैं। मैं अपने विस्तारित परिवार से ईश्वर में विश्वास रखने और दिल से प्रार्थना करने का आग्रह करती हूं। प्रार्थना करें कि सच्चाई सामने आए। #AllEyesOnCBI"

  • 6:49 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    ड्रग्स एंगल की जांच कर रहे ऑफिसर हुए कोरोना पॉजिटिव

    ड्रग्स एंगल की जांच करने वाले डिप्टी डायरेक्टर केपीएस मल्होत्रा कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। वो बॉलीवुड ड्रग्स एंगल पर जांच कर हैं। उन्होंने दीपिका पादुकोण और सारा अली खान से पूछताछ की थी। 

  • 6:44 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    कंगना रनौत ने आत्महत्या की थ्योरी को दरकिनार किया

    अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) की फोरेंसिक टीम ने संकेत दिया है कि दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या की थी। एम्स की रिपोर्ट सामने आने के बाद सुशांत मामले में शुरूआत से मुखर रहीं बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने ट्वीट करते हुए अपनी प्रतिक्रिया दी है। कंगना ने ट्वीट करते हुए लिखा, "एक युवा और असाधारण व्यक्ति एक दिन उठता है और खुद को मार लेता है। सुशांत ने कहा था कि उसके साथ बदतमीजी की जा रही है और उसकी जान को खतरा है। उसने कहा था कि मूवी माफिया ने उसे बैन कर दिया है और परेशान किया है। उस पर दुष्कर्म का झूठा आरोप लगाकर मानसिक रूप से प्रभावित किया गया था। हैशटैग एम्स"

  • 6:43 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    धर्मा प्रोडक्शंस के पूर्व कर्मी क्षितिज की न्यायिक हिरासत बढ़ी

    बॉलीवुड में ड्रग्स के सेवन पर चल रही जांच के संदर्भ में धर्मा प्रोडक्शंस के पूर्व कर्मी क्षितिज प्रसाद की न्यायिक हिरासत मुंबई की एक अदालत ने 6 अक्टूबर तक बढ़ा दी। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सामने आए ड्रग एंगल की जांच के तहत नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने 26 सितंबर को उन्हें गिरफ्तार किया था।

     

  • 6:42 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    एम्स ने हत्या की थ्योरी को किया खारिज

    अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) की फॉरेंसिक टीम ने केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) को अपनी रिपोर्ट में कहा है कि बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत आत्महत्या करने की वजह से हुई है। यह हत्या नहीं है।