A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सुशांत केस Live: 'राब्ता' के डायरेक्टर दिनेश विजान से पूछताछ के बाद ED कर रही सर्च ऑपरेशन

सुशांत केस Live: 'राब्ता' के डायरेक्टर दिनेश विजान से पूछताछ के बाद ED कर रही सर्च ऑपरेशन

सुशांत सिंह राजपूत की बैलेंस शीट में 'राब्ता' मूवी को लेकर जिस ट्रांजेक्शन की जानकारी मिली है, वो डायरेक्टर दिनेश विजान के बैलेंस सीट से मैच नहीं करती।

sushant singh rajput death probe live updates - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: @SHWETASINGHKIRTI सुशांत सिंह राजपूत केस लाइव

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में अब सभी को फैसले का इंतजार है। इस बीच प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) को सुशांत सिंह राजपूत की बैलेंस शीट में 'राब्ता' मूवी को लेकर जिस ट्रांजेक्शन की जानकारी मिली है, वो डायरेक्टर दिनेश विजान के बैलेंस शीट से मैच नहीं करती। बैलेंस शीट में कई अनियमितता के चलते ईडी सर्च ऑपरेशन कर रही है।

सुशांत सिंह राजपूत मामले पर सुब्रमण्यम स्वामी ने की स्वास्थ्य सचिव से बात

सुशांत सिंह राजपूत के फैन ने सैमुअल को दी जान से मारने की धमकी, एक्टर के हाउस स्टाफ ने दर्ज कराई शिकायत

Latest Bollywood News

Live updates : sushant singh rajput death probe live updates

  • 1:34 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    ED चला रही सर्च ऑपरेशन

    प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) को सुशांत सिंह राजपूत की बैलेंस शीट में 'राब्ता' मूवी को लेकर जिस ट्रांजेक्शन की जानकारी मिली है, वो डायरेक्टर दिनेश विजान के बैलेंस शीट से मैच नहीं करती। 
    बैलेंस शीट में कई अनियमितता के चलते ईडी सर्च ऑपरेशन कर रही है। गौरतलब है कि इस मामले में ईडी ने पहले है दिनेश विजान से पूछताछ भी की थी। 

    (रिपोर्ट: राजीव सिंह) 

  • 6:35 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    श्वेता सिंह कीर्ति ने सुशांत का पुराना वीडियो किया शेयर

    श्वेता सिंह कीर्ति ने सुशांत का एक पुराना वीडियो शेयर किया है। इसमें वो खुद को फिट रखने के लिए कभी रनिंग तो कभी साइकिल चलाते दिखाई दे रहे हैं। श्वेता ने वीडियो कैप्शन में लिखा है, "एक सच्चा प्रेरणास्त्रोत।"

  • 6:33 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    सुशांत की बहन ने शुरू की मुहिम

    सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने भाई को न्याय दिलाने के लिए #MannKiBaat4SSR मुहिम शुरू की है। उन्होंने वीडियो शेयर कर इसकी जानकारी दी है।