A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Watch: 'दिल बेचारा' की शूटिंग के दौरान सुशांत सिंह राजपूत 'दादी' संग करते थे डांस

Watch: 'दिल बेचारा' की शूटिंग के दौरान सुशांत सिंह राजपूत 'दादी' संग करते थे डांस

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' का प्रीमियर 24 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी हॉटस्टार पर होगा।

'दिल बेचारा' मूवी में दादी का रोल निभाने वाली मलयालम एक्ट्रेस सुब्बालक्ष्मी के साथ डांस करते सुशांत- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: @SOWBHAGYAVENKITESH 'दिल बेचारा' मूवी में दादी का रोल निभाने वाली मलयालम एक्ट्रेस सुब्बालक्ष्मी के साथ डांस करते सुशांत

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है। इस मूवी को फैंस 24 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर फ्री में देख सकेंगे। इसके लिए आपको किसी भी तरह के सब्सक्रिप्शन की कोई जरूरत नहीं है। इस बीच सुशांत का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो मलयालम एक्ट्रेस सुब्बालक्ष्मी के साथ डांस करते दिखाई दे रहे हैं। सुब्बालक्ष्मी ने दिल बेचारा में सुशांत की दादी मां का रोल निभाया है। 

सुब्बालक्ष्मी की पोती सौभाग्य वेंकटेश ने सोशल मीडिया पर इस फिल्म के पर्दे के पीछे का एक वीडियो साझा किया है, जिसमें सुशांत शूटिंग के दौरान सुब्बालक्ष्मी के साथ खुशी के साथ झूमते नज़र आ रहे हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'सुशांत के साथ अम्मा.. दोनों पूरी पॉजिटिविटी के साथ।'

सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' का प्रमोशन करेंगे राजकुमार राव

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' का प्रीमियर 24 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी हॉटस्टार पर होगा। फिल्म के निर्देशक मुकेश छाबरा ने कहा, "सुशांत, निर्देशक के रूप में मेरी पहली फिल्म के सिर्फ हीरो ही नहीं थे, बल्कि वे एक प्यारे दोस्त थे, जो मेरे कठिन समय में हमेशा मेरे साथ खड़े रहें। हम 'काई पो चे' से लेकर 'दिल बेचारा' तक करीब रहे।"

छाबरा ने आगे कहा, "उन्होंने मुझसे वादा किया था कि वह मेरी पहली फिल्म में होंगे। हमनें एक साथ कई योजनाएं बनाई, एक साथ कई सारे सपने देखे गए, लेकिन मैंने कभी भी यह नहीं सोचा था कि मैं इस फिल्म को रिलीज करने के लिए अकेला रह जाऊंगा। जब मैं इसे बना रहा था, तब वह मुझ पर ढेर सारा प्यार बरसाते थे, अब जब वे नहीं हैं तो उनका प्यार हमें निर्देशित करेगा, क्योंकि हम इसे रिलीज कर रहे हैं।"

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' इस दिन होगी रिलीज, फ्री में देख सकेंगे फैन्स

फिल्म में सैफ अली खान कैमियो किरदार में नजर आएंगे। फिल्म में संगीत का निर्माण संगीतकार एआर रहमान और गीतकार अमिताभ भट्टाचार्य ने किया है।

वहीं फिल्म को डिजिटल तौर पर रिलीज करने को लेकर द वाल्ट डिज्नी कंपनी एपीएसी के अध्यक्ष और चेयरमैन उदय शंकर ने कहा, "हम सुशांत सिंह राजपूत जैसे उम्दा अभिनेता की विरासत को बनाए रखने में एक छोटी भूमिका निभाना चाहते हैं।"

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

 

 

 

Latest Bollywood News