A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सुशांत सिंह राजपूत के डॉग के निधन की खबर है अफवाह, करीबी ने बताया सच

सुशांत सिंह राजपूत के डॉग के निधन की खबर है अफवाह, करीबी ने बताया सच

सुशांत सिंह राजपूत 34 साल की उम्र में इस दुनिया को छड़कर चले गए हैं। उनके जाने ने उनका पेट डॉग उदास हो गया है। वह सुशांत को घर में इधर उधर ढूंढ रहा है।

sushant singh rajput- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM सुशांत सिंह राजपूत

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का इस तरह से दुनिया से चले जाना सभी को हैरान कर गया है। सुशांत के फैन्स, बॉलीवुड में दोस्त हों या उनका पेट डॉग फज हो। सुशांत के निधन के बाद उनके डॉग फज की कई फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिसमें वह उदास बैठे हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही खबरों को मुताबिक फज का निधन हो गया है। सुशांत के निधन के बाद फज ने खाना-पीना छोड़ दिया है और उन्हें घर में इधर उधर ढूंढ रहा है। सुशांत के करीबी ने इन खबरों को अफवाह बताया है।

सुशांत के किसी करीबी ने फज के निधन को लेकर आई खबरों को झूठ ठहराया है। रिपोर्ट के मुताबिक सिर्फ फज ही नहीं बल्कि सुशांत के चारों पेट डॉग बिल्कुल ठीक हैं।

अंकिता लोखंडे ने अपने घर से कभी नहीं हटाई सुशांत की नेमप्लेट, संदीप सिंह ने दर्द भरा पोस्ट किया शेयर

बिग बॉस सीजन 10 के विनर मनवीर गुर्जर ने भी सुशांत के डॉग की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। मनवीर ने लिखा है- सुशांत सिंह राजपूत कोई और ना सही ये तो तेरी वैल्यू आज भी जानता है। इस फोटो में फज सुशांत को फोन में एक टक देखता हुआ और फोन को चाटता नजर आ रहा है।

सुशांत सिंह राजपूत के निधन से बहुत उदास है उनका डॉग, सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियो वायरल

2018 में सुशांत ने फज के साथ गार्डन में खेलते हुए एक वीडियो शेयर की थी। यह वीडियो काफी वायरल हो रही है। वीडियो के साथ सुशांत ने लिखा था- अगर तुम मुझे याद रखते हो, तो फिर मुझे कोई परवाह नहीं अगर बाकी सब भूल जाएं।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत की निष्पक्ष जांच के लिए चिराग पासवान ने उद्धव ठाकरे को लिखा लेटर

आपको बता दें सुशांत ने 14 जून को अपने मुंबई स्थित घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक सुशांत बीते 6 महीने से डिप्रेशन में थे और उनका इलाज चल रहा था। 

 

Latest Bollywood News

Related Video