A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सुशांत सिंह राजपूत के पर्सनल असिस्टेंट रहे अंकित आचार्य ने कहा, सुशांत नहीं कर सकते आत्महत्या

सुशांत सिंह राजपूत के पर्सनल असिस्टेंट रहे अंकित आचार्य ने कहा, सुशांत नहीं कर सकते आत्महत्या

 सुशांत के तीन साल पुराने सहायक सचिव अंकित आचार्य ने कहा है कि सुशांत आत्महत्या जैसा कदम उठा ही नहीं सकते हैं। अंकित का कहना है कि सुशांत की हत्या की गई है।

 सुशांत सिंह राजपूत के पर्सनल असिस्टेंट रहें अंकित आचार्य ने कहा, सुशांत नहीं कर सकते आत्महत्या- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SUSHANTSINGHRAJPUT   सुशांत सिंह राजपूत के पर्सनल असिस्टेंट रहें अंकित आचार्य ने कहा, सुशांत नहीं कर सकते आत्महत्या

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह की मौत के मामले में नई-नई परतें खुलती जा रही हैं। अब सुशांत के तीन साल पुराने सहायक सचिव अंकित आचार्य ने कहा है कि सुशांत आत्महत्या जैसा कदम उठा ही नहीं सकते हैं। अंकित का कहना है कि सुशांत की हत्या की गई है।

आईएएनएस संवाददाता से खास बातचीत के दौरान अंकित आचार्य ने बताया कि सुशांत हमेशा खुश रहने वाले लोगों में से थे, और वो आत्महत्या जैसा कदम नहीं उठा सकते हैं। आचार्य ने कहा कि सुशांत लोगों को सकारात्मक प्रेरणा देने वालों में से थे, वो कैसे आत्महत्या कर सकते हैं।

अंकित ने बताया कि उन्होने सुशांत के साथ 2017 से लेकर 2019 तक काम किया और वो उनके साथ 24 घंटे रहते थे। अंकित का ये भी कहना है कि वो सुशांत के खाने से लेकर दवाइयों और शूटिग का भी ख्याल रखते थे।

सुशांत सिंह राजपूत केस: श्रुति मोदी ED ऑफिस से निकलीं बाहर, पूछताछ खत्म 

अंकित से जब ये पूछा गया कि इस घटना के पीछे कौन हो सकता है तो उन्होने कहा कि कुछ नहीं कह सकता, अभी जांच जारी है।

अंकित ये भी कहा कि वो सुशांत की मौत के बारे में वो गहराई से जानना चाहते हैं। उन्होने बताया कि सुशांत की आंखों के आसपास चोट के निशान थे। गले में हरे कपड़े के निशान नहीं बल्कि सुशांत के डॉगी फज के पट्टे के निशान थे।

सुशांत सिंह राजपूत की भांजी ने बताया उनके साथ ये क्लास लेने वाले थे मामू गुलशन

अंकित ने ये भी बताया कि जब रिया चक्रवर्ती सुशांत की जिन्दगी में आईं, तब वो छुट्टियों पर थे। रिया से उनकी कभी मुलाकात भी नहीं हुई थी। अंकित ने बताया कि सुशांत खुश रहने वाले इंसान थे और हमारे साथ हमेशा क्रिकेट खेला करते थे।

सुशांत के पुराने सहायक सचिव ने बताया कि जब वो उनके पास अपनी आखिरी सैलरी लेने पहुंचे थे तो वो काफी उदास थे।

सुशांत का शव 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित उनके फ्लैट से बरामद किया गया था।

Latest Bollywood News