A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रील लाइफ से लेकर रियल लाइफ तक सुशांत सिंह राजपूत ने खूब किए हैं अफेयर

रील लाइफ से लेकर रियल लाइफ तक सुशांत सिंह राजपूत ने खूब किए हैं अफेयर

काई पो चे, फिल्म फिल्म 'एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी', पीके जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैंडसम और टाइलिंटेड स्टार सुशांत सिंह राजपूत इन दिनों अपनी हालिया फिल्म 'छिछोरे' को लेकर खासा सुर्खियां बटोर रहे है।

<p>सुशांत सिंह राजपूत</p>- India TV Hindi सुशांत सिंह राजपूत

काई पो चे, फिल्म 'एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी', पीके जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैंडसम और टाइलिंटेड स्टार सुशांत सिंह राजपूत इन दिनों अपनी हालिया फिल्म 'छिछोरे' को लेकर खासा सुर्खियां बटोर रहे है। फिल्म 6 सितंबर को रिलीज हुई है और फिल्म की शुरुआत काफी अच्छी हुई है। इस फिल्म में सुशांत के साथ श्रद्धा कपूर, वरूण शर्मा, ताहिर राज भसीन भी नजर आएंगे। सुशांत फिल्मों में शानदार एक्टिंग से लोगों का दिल तो जीत चुके हैं लेकिन उनके रिलेशनशिप और अफेयर की खबरें पढ़ना लोग काफी पसंद करते हैं। सुशांत की आए दिन अपनी को- स्टार के साथ अफेयर की खबरें मीडिया में छाई रहती है।

सुशांत सिंह राजपूत- अंकिता लोखांडे

टीवी से लेकर बॉलीवुड तक कई एक्ट्रेसेज से सुशांत का नाम जुड़ चुका है। जैसा कि आपको पता है एकता कपूर के टीवी शो 'पवित्र रिश्ता' से सुशांत को फेम मिला इस शो के हिट होने के बाद सुशांत और शो की को स्टार अंकिता लोखांडे के लव अफेयर की खबरें भी मीडिया में सुर्खियां बटोरने लगी। कहा जाता है दोनों एक दूसरे को लेकर काफी सीरियस थे और शादी भी करने वाले थे। लेकिन सुशांत ने जब बॉलीवुड का रुख किया तो अंकिता उनसे दूर होती चली गई और नतीजा यह हुआ कि सुशांत बॉलीवुड में हिट साबित हुए और अपनी रियल लाइफ रिलेशनशिप में फ्लॉप। जी हां अंकिता और सुशांत के बीच कृति सेनन की एंट्री हो गई थी। जी हां कहा जाता है कि फिल्म 'राब्ता' की शूटिंग के दौरान कृति और सुशांत बेहद करीब आ गए थे और यह बात जब अंकिता को पता चली तो उन्होंने काफी बवाल भी मचाया। और सुशांत और अंकिता का ब्रेकअफ हो गया।

कृति सेनन- सुशांत सिंह राजपूत

बॉलीवुड में 3 साल बेहतरीन समय बिताने के बाद फिल्म 'राब्ता' के सेट पर सुशांत की मुलाकात कृति सेनन से हुई और दोनों के अफेयर की खबरे भी आने लगीं। उसी दौरान सुशांत ने अंकिता से ब्रेकअप कर अपनी राहें अलग कर ली। एक ऐसा समय भी आया जब आए दिन सुशांत के लव ट्रायंगल की खबरें मीडिया में जोरों पर थीं। कृति सेनन और सुशांत दोनों एक दूसरे काफी समय तक डेट किया लेकिन दोनों ने अपने रिश्तों को लेकर कभी खुलकर बात नहीं की। लेकिन दोनों हर कदम पर एक दूसरे का साथ देते हुए नजर आए थे। 

सुशांत, कृति के साथ भी काफी सीरियस रिलेशनशिप में थे और कृति की छोटी बहन नुपूर सेनन के बॉलीवुड डेब्यू करने में मदद कर रहे थे। लेकिन अचानक से कृति और सुशांत के ब्रेकअप की खबर आती है। इन दोनों के ब्रेकअप की वजह क्या थी इसका पता आज तक नहीं चल पाया।

सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत

कृति के बाद सुशांत का नाम सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान से जुड़ा। कहा जाता है कि फिल्म केदारनाथ की शूटिंग के दौरान सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत दोनों काफी अच्छे दोस्त भी बन गए थे साथ ही सुशांत के बर्थडे पर सारा केक लेकर सुशांत के घर गई थी और दोनों ने पार्टी भी की थी। बता दें कि सारा अली खान ने फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू किया है।

सुशांत- रिया चक्रवर्ती

इन दिनों सुशांत सिंह राजपूत का नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती से जोड़ा जा रहा है। दोनों को कई बार साथ में पार्टी करते या घूमने जाते हुए देखा गया है। रिया के बर्थ डे पर सुशांत उनके साथ लद्दाख घूमने गए थे। जहां बेशक दोनों ने साथ में कोई फोटो शेयर ना की हो मगर एक ही जगह पर अलग-अलग फोटो क्लिक कराकर सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। 

Also Read:

Chandrayaan-2:अनुपम खेर से लेकर रितेश देशमुख तक बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने दिलाया इसरो को हौसला

सलमान खान 'दबंग 3' की शूटिंग के लिए बारिश में साइकिल चलाते हुए पहुंचे सेट पर, शेयर किया वीडियो

Latest Bollywood News