A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'दिल बेचारा' की रिलीज को 1 साल पूरे होने पर सुशांत सिंह राजपूत को किया गया याद

'दिल बेचारा' की रिलीज को 1 साल पूरे होने पर सुशांत सिंह राजपूत को किया गया याद

पिछले साल जून में सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु हो जाने के बाद यह फिल्म डिज्नी-हॉटस्टार ऑनलाइन मंच पर रिलीज हुई थी।

sushant singh rajput last film dil bechara completes 1 year sanjana sanghi mukesh chhabra remember l- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: SANJANASANGHI96 'दिल बेचारा' की रिलीज को 1 साल पूरे होने पर सुशांत सिंह राजपूत को किया गया याद   

फिल्मकार मुकेश छाबड़ा और अभिनेत्री संजना सांघी ने 24 जुलाई को अपनी फिल्म “दिल बेचारा” की पहली वर्षगांठ मनाई और कहा कि उनकी टीम ने सुशांत सिंह राजपूत की याद में “मिलीजुली भावनाएं” व्यक्त की। पिछले साल जून में राजपूत की मृत्यु हो जाने के बाद यह फिल्म डिज्नी-हॉटस्टार ऑनलाइन मंच पर रिलीज हुई थी। सुशांत और मुकेश करीबी मित्र थे और “दिल बेचारा” निर्देशक के तौर पर मुकेश की पहली फिल्म थी।

मुकेश छाबड़ा ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “मिलीजुली भावनाएं हैं। सुशांत को याद कर रहे हैं।” यह फिल्म, हॉलीवुड की 2014 में आई फिल्म “द फाल्ट की आवर स्टार्स” की आधिकारिक रीमेक थी जो जॉन ग्रीन के इसी शीर्षक वाले उपन्यास पर आधारित थी। 

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका की विकिपीडिया से अपील, मौत की वजह में हो बदलाव

संजना सांघी ने एक लंबी पोस्ट लिखकर सेट की तस्वीरें साझा की और कहा कि अपनी फिल्म में कीजी बसु का मुख्य किरदार निभाना जीवन बदलने जैसा अनुभव था। अभिनेत्री ने राजपूत को ‘टैग’ किया और लिखा, “आपको याद कर रहे हैं।” दिल बेचारा में सास्वत चटर्जी, स्वस्तिक मुखर्जी और साहिल वैद ने भी काम किया था और इसमें सैफ अली खान विशेष भूमिका में थे। 

Latest Bollywood News