1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका की विकिपीडिया से अपील, मौत की वजह में हो बदलाव

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका की विकिपीडिया से अपील, मौत की वजह में हो बदलाव

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका सिंह ने सोमवार को ट्विटर पर विकिपीडिया के संस्थापक जिमी वेल्स और सह-संस्थापक लैरी सेंगर से उनकी मृत्यु का कारण बदलने का आग्रह किया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: July 19, 2021 22:30 IST
Sushant Singh Rajput and Priyanka Singh- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/PRIYANKA SINGH Sushant Singh Rajput and Priyanka Singh

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका सिंह ने सोमवार को ट्विटर पर विकिपीडिया के संस्थापक जिमी वेल्स और सह-संस्थापक लैरी सेंगर से उनकी मृत्यु का कारण बदलने का आग्रह किया है। इस रिपोर्ट को प्रकाशित करते वक्त विकिपीडिया ने अभिनेता की मौत की वजह फांसी से आत्महत्या करार दिया था।

पेशे से वकील प्रियंका का कहना है कि सुशांत की मौत की जांच अभी भी केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) के दायरे में है इसलिए इसका उल्लेख जांच के तहत के रूप में किया जाना चाहिए।

प्रियंका ने सोमवार को ट्वीट करते हुए कहा, "मैं सुशांत की बहन हूं। आज की दुनिया में इंफॉर्मेशन ही पावर है, ऐसे में तथ्यों पर टिके रहना ही उचित है और यही सबसे अच्छी बात है जो हम कर सकते हैं। हैशटैगजस्टिसफॉरसुशांतसिंहराजपूत।"

इसके बाद वह सुशांत के एक पुराने वीडियो का लिंक साथ में जोड़े हुए कहती हैं, "विकिपीडिया के जिमी वेल्स से मेरी मांग है कि पहले तो चूंकि एक शीर्ष भारतीय एजेंसी, केंद्रीय जांच ब्यूरो द्वारा सुशांत की मौत के मामले में जांच अभी भी जारी है इसलिए विकी पेज पर लिखी गई मौत की वजह फांसी से आत्महत्या से जांच के तहत में बदला जाना चाहिए। दूसरी बात विकी पेज पर सुशांत की लंबाई 183 सेमी में बदल दें क्योंकि खुद से ज्यादा विश्वसनीय सूत्र कौन हो सकता है।"

प्रियंका ने इसके बाद एक धुंधली हुई तस्वीर के साथ लिखा है, "मैं उसकी बहन हूं और मैं इस बात की पुष्टि करती हूं कि उसकी लंबाई वाकई में 183 सेमी है। सुशांत की मौत के मामले के मैट्रिक्स के लिए उनकी लंबाई महत्वपूर्ण है।"उन्होंने इसके साथ वोग मैंगजीन के लिए केंडल जेनर संग सुशांत की ली गई तस्वीर शेयर की हैं और कहा है कि केंडल ने हाई हील्स पहन रखा है।

 
(इनपुट/आईएएनएस) 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X