A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सुशांत सिंह राजपूत को पसंद आई जैकी भगनानी का ‘कार्बन’, बांधे तारीफों के पुल

सुशांत सिंह राजपूत को पसंद आई जैकी भगनानी का ‘कार्बन’, बांधे तारीफों के पुल

जैकी भगनानी द्वारा निर्मित लघु फिल्म 'कार्बन' को लेकर इन दिनों इंडस्ट्री में काफी चर्चा बनी हुई है। हाल ही में इस फिल्म की एक स्पेशल सक्रीनिंग रखी गई थी। इस मौके पर शामिल हुए अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का कहना है कि...

sushant- India TV Hindi sushant

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता और फिल्म निर्माता जैकी भगनानी द्वारा निर्मित लघु फिल्म 'कार्बन' को लेकर इन दिनों इंडस्ट्री में काफी चर्चा बनी हुई है। हाल ही में इस फिल्म की एक स्पेशल सक्रीनिंग रखी गई थी। इस मौके पर शामिल हुए अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का कहना है कि जैकी भगनानी यह फिल्म बेहद अच्छे मकसद के साथ बनाई गई फिल्म है। उन्होंने यहां कहा, "मैंने ट्रेलर देखा है और मुझे यह बहुत पसंद आया। मुझे लगता है कि फिल्म की अवधारणा बहुत अच्छी है और यह व्यवस्था पर सवालिया निशान लगाती है।"

साल 2067 की पृष्ठभूमि पर केंद्रित 'कार्बन' दिल्ली में पर्यावरण के मुद्दे पर आधारित है। फिल्म में पर्यावरण में ऑक्सीजन, पानी की कमी और आगामी पीढ़ियों पर इसके प्रतिकूल प्रभाव को दिखाया गया है। इसमें दिखाया गया है कि ऑक्सीजन की कमी के चलते पर्यावरण में केवल कार्बन ही मौजूद रह जाएंगे। फिल्म की विशेष स्क्रीनिंग में दीया मिर्जा, प्राची देसाई, पत्रलेखा, तापसी पन्नू, साकिब सलीम, कार्तिक आर्यन और मुकेश छाबड़ा शामिल हुए। (Linkedin की सबसे पावर प्रोफाइल्स लिस्ट में PM मोदी और प्रियंका चोपड़ा का नाम)

'कार्बन' में नवाजुद्दीन सिद्दकी, जैकी भगनानी और प्राची देसाई मुख्य किरदारों में नजर आ रहे हैं। फिल्म की स्क्रीनिंग के अवसर पर प्राची ने कहा, "फिल्म का विषय कई लोगों से जुड़ा है। हम इसे फिल्म महोत्सवों में भेजने की कोशिश कर रहे हैं।" फिल्म में जैकी एक कृत्रिम दिल लगे शख्स की भूमिका में हैं। नवाजुद्दीन मंगल ग्रह के इंसान की भूमिका में हैं, जबकि यशपाल शर्मा ऑक्सीजन तस्कर बने हैं। प्राची इसमें परी के रूप में दिखाई देंगी।

Latest Bollywood News