A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Watch: सुशांत सिंह राजपूत के पटना स्थित घर पर हुई प्रार्थना सभा, परिवार ने दी श्रद्धांजलि

Watch: सुशांत सिंह राजपूत के पटना स्थित घर पर हुई प्रार्थना सभा, परिवार ने दी श्रद्धांजलि

सुशांत ने 14 जून को मुंबई के बांद्रा में स्थित अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उनके निधन से सभी बेहद दुखी और हैरान हैं।

सुशांत के पटना स्थित घर पर परिवार ने प्रार्थना सभा का किया आयोजन- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: @KESHAVAZADRAWAT सुशांत के पटना स्थित घर पर परिवार ने प्रार्थना सभा का किया आयोजन

'केदारनाथ', 'छिछोरे', 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' और 'पीके' जैसी फिल्मों में काम कर चुके एक्टर सुशांत सिंह राजपूत इस दुनिया को अलविदा कह चुके हैं। उनके निधन के गम से परिवार, सेलेब्स और फैंस उबर नहीं पाए हैं। सुशांत के पटना स्थित घर पर उनकी याद में प्रार्थना सभा का आयोजन किया गया था, जिसकी तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। लोग सोशल मीडिया पर एक्टर को श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं। 

सुशांत के घर पर आयोजित प्रार्थना सभा में सफेद फूलों के बीच उनकी तस्वीर देख फैंस दुखी हो गए। लोग अभी भी यही कह रहे हैं कि उन्हें यकीन ही नहीं हो रहा है कि सुशांत अब नहीं रहे। 

Watch: टीवी में डेब्यू से पहले इस शो में ऑडियंस बने थे सुशांत सिंह राजपूत, थ्रोबैक वीडियो हुआ वायरल

सुशांत ने मुंबई के बांद्रा स्थित घर पर 14 जून को फांसी से लटककर आत्महत्या कर ली थी। उनका पूरा परिवार पटना से मुंबई पहुंचा और 15 जून को अंतिम संस्कार किया गया। पटना में ही उनकी अस्थियों का विसर्जन भी किया गया। 

काजोल ने फिल्म इंडस्ट्री में आने वाले नए कलाकारों को दिए खास टिप्स, सुशांत सिंह की खुदकुशी को बताया दुखद

एक्टिंग के लिए सुशांत ने अपनी इंजीनियरिंग की पढ़ाई तक छोड़ दी थी। उन्होंने किस देश में है मेरा दिल सीरियल से टीवी की दुनिया में कदम रखा था। इसके बाद पवित्र रिश्ता से लोकप्रियता हासिल की। फिर सुशांत ने फिल्मों का रुख किया और काई पो छे से बॉलीवुड में डेब्यू किया। इसके बाद वो शुद्ध देसी रोमांस, एमएस धोनी बायोपिक, केदारनाथ, राब्ता, ड्राइव और छिछोरे जैसी फिल्मों में दिखाई दिए। 

मुंबई पुलिस उनकी खुदकुशी के मामले में जांच पड़ताल कर रही है। उनकी दोस्त रिया चक्रवर्ती सहित कई लोगों का बयान दर्ज किया गया है। साथ ही यशराज फिल्म्स से कॉन्ट्रैक्ट की कॉपियां भी मंगाई गई हैं। 

 

Latest Bollywood News

Related Video