A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सुशांत की बहनों के खिलाफ रिया चक्रवर्ती ने दर्ज कराई थी FIR, आज बॉम्बे हाईकोर्ट सुनाएगा फैसला

सुशांत की बहनों के खिलाफ रिया चक्रवर्ती ने दर्ज कराई थी FIR, आज बॉम्बे हाईकोर्ट सुनाएगा फैसला

रिया चक्रवर्ती ने बांद्रा पुलिस स्टेशन में 7 सितंबर को अभिनेता सुशांत की बहनों पर केस दर्ज कराया था।

sushant singh rajput sisters fir- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: SHWETASINGHKIRTI सुशांत की बहनों के खिलाफ रिया चक्रवर्ती ने दर्ज कराई थी FIR 

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहनों पर रिया चक्रवर्ती द्वारा दर्ज कराई गई एफआईआर को रद्द करने वाली याचिका पर आज बॉम्बे हाई कोर्ट अपना फैसला सुनाएगा। पिछली सुनवाई में कोर्ट ने दोनों पक्षों की दलील सुनने के बाद अपना फैसला सुरक्षित रख लिया था।

रिया चक्रवर्ती ने बांद्रा पुलिस स्टेशन में 7 सितंबर को अभिनेता सुशांत की बहनों पर केस दर्ज कराया था। उन्होंने अपनी शिकायत में सुशांत की बहनों प्रियंका और मीतू सिंह पर यह आरोप लगाया था कि उन्होंने दिल्ली के डॉक्टर तरुण कुमार से मिलकर सुशांत के लिए फर्जी प्रिस्क्रिप्शन लिखवाया था। सुशांत की मानसिक हालत जाने बिना उनके लिए दवाइंया लिख दी गई थीं।

सुशांत सिंह राजपूत की बहन हुईं भावुक, लिखा- '8 महीने से तुम्हें देखा नहीं, प्लीज वापस आ जाओ...'

रिया ने अपने आरोप में कहा था कि सुशांत को 8 जून को यह दवाइयां प्रिस्क्राइब की गई थीं और 14 जून को एक्टर ने खुदकुशी कर ली थी। रिया ने डॉक्टर तरुण और सुशांत की दोनों बहनों पर खुदकुशी करने के लिए मजबूर करने का भी आरोप लगाया है। 

Latest Bollywood News