A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड हर दिन शूटिंग खत्म होने के बाद वॉटरस्टोन रिसॉर्ट में जाते थे सुशांत, स्पिरिचुअल हीलर से CBI कर सकती है पूछताछ

हर दिन शूटिंग खत्म होने के बाद वॉटरस्टोन रिसॉर्ट में जाते थे सुशांत, स्पिरिचुअल हीलर से CBI कर सकती है पूछताछ

2019 के आखिरी महीनों में सुशांत वॉटरस्टोन रिसॉर्ट में कुछ दिन रुके भी थे। रिया ने उनकी स्पिरिचुअल हीलिंग कराई थी।

सीबीआई की एक टीम मुंबई के मरोल नाका इलाके में स्थित वॉटर स्टोन रिजॉर्ट पर आई है, जहां उन्हें सुशांत सिंह राजपूत से जुड़ी जानकारियां इकट्ठा करनी हैं। वॉटर स्टोन रिजॉर्ट वही जगह है, जहां पर 2019 के आखिरी महीनों में सुशांत सिंह राजपूत की स्पिरिचुअल हीलिंग की गई थी। स्पिरिचुअल हीलिंग मोहन जोशी नामक स्पिरिचुअल हीलर ने की थी। सीबीआई मोहन जोशी से पूछताछ कर सकती है। 

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत हर रोज अपने शूटिंग खत्म करने के बाद इसी वॉटर स्टोन रिजॉर्ट में आया करते थे। जानकारी के मुताबिक वो यहां के मेंबर भी थे। 2019 के आखिरी महीनों में वह यहां कुछ दिन रुके भी थे इसी से जुड़ी जानकारी सीबीआई लेना चाहती है। मुंबई पुलिस ने भी स्पिरिचुअल हीलर मोहन जोशी से संपर्क किया था, लेकिन उनका स्टेटमेंट रिकॉर्ड नहीं किया गया, जिसे अब सीबीआई दर्ज करेगी। 

यूरोप ट्रिप से लेकर आखिरी बार सुशांत को फोन करने तक, सच जानने के लिए रिया चक्रवर्ती से ये 20 सवाल पूछेगी CBI

मैनेजर से पूछे जा रहे ये सवाल

सीबीआई के 2 ऑफिसर वॉटरस्टोन रिसॉर्ट में हैं। रिसॉर्ट के मैनेजर से पूछताछ चल रही है। सुशांत ने क्या रिसॉर्ट की क्लब मेंबरशिप लेकर रखी थी? रिया के साथ सुशांत कब कब इस रिसॉर्ट में आये थे? किस कमरे को सुशांत ने बुक किया था?  उस कमरे का किराया कितना था? सुशांत को इस रिसॉर्ट में देखने कितनी बार मोहन जोशी स्प्रिच्यूल गुरु आये थे? और कौन कौन पंडित, पुजारी, तांत्रिक सुशांत को देखने इस रिसॉर्ट में आते थे?  इन पुजारी पंडितों और स्प्रिच्यूल हीलर्स को कौन बुलाता था? क्या रिसॉर्ट को इसकी जानकारी थी? क्या रिसोर्ट में कैश का व्यवहार किया जाता था? सुशांत का बेहेवियर कैसा रहता था रिसॉर्ट में? क्या कभी किसी स्टाफ से उनका कोई झगड़ा हुआ था? क्या कभी सुशांत मानसिक रूप से बीमार नजर आए थे?

 

Latest Bollywood News

Related Video