A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'लड़का बुरा नहीं था बस दुनिया उसे रास नहीं आई'...वीडियो में देखिए सुशांत सिंह राजपूत की शख्सियत का अनदेखा पहलू

'लड़का बुरा नहीं था बस दुनिया उसे रास नहीं आई'...वीडियो में देखिए सुशांत सिंह राजपूत की शख्सियत का अनदेखा पहलू

सुशांत के जाने से लोगों के दिलों में उथलपुथल मची हुई है। एक प्रशंसक ने सुशांत का एक वीडियो शेयर किया है। ये वीडियो लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है।

Sushant Singh Rajput - India TV Hindi Image Source : TWITTER/RASIK NEUPANE Sushant Singh Rajput - सुशांत सिंह राजपूत 

'लड़का बुरा नहीं था बस दुनिया उसे रास नहीं आई'...ये शब्द किसी का भी दिल छलनी करने के लिए काफी है। ये वो शब्द हैं जिसे सुशांत सिंह राजपूत की एक प्रशंसक ने सोशल मीडिया पर लिखा है। इन लाइनों से आप इतना तो आसानी से समझ जाएंगे कि सुशांत चंद सालों में लोगों के दिलों में किस कदर बस गए थे। इस लाइन का एक-एक शब्द जैसे पीड़ा में डूबा हुआ है जो बस यही बता रहा है कि सुशांत के जाने से लोगों के दिलों में कैसी उथलपुथल मची हुई है। इन दर्दभरे शब्दों के साथ सुशांत की प्रशंसक ने एक वीडियो भी साझा किया है। इस वीडियो में सुशांत गरीबों के साथ सेल्फी इस कदर खिंचवा रहे हैं जैसे उनका उनसे जन्मों का नाता हो। 

'पवित्र-रिश्ता' से शुरू हुई थी सुशांत-अंकिता की लव स्टोरी, ब्रेकअप के बाद इस तरह हुई रिया की एंट्री

इस वीडियो को फेसबुक पर अंकित गुप्ता नाम के यूजर ने अपने अकाउंट पर साझा किया है। वीडियो को शेयर करते हुए अंकित गुप्ता ने लिखा- जब कोई भी गरीबों के साथ सेल्फी लेने से मना कर रहा था ! तब सुशांत ने सबके साथ फोटो खिंचवाई तो गरीब के मायूस चेहरे खुशी से खिलखिला उठे। लड़का बुरा नहीं था बस दुनिया उसे रास नहीं आई..!!

अंकित गुप्ता का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देखेंगे कि किसी भी सितारे ने गरीबों के साथ सेल्फी नहीं खिंचवाई। वहीं सुशांत जैसे ही अपनी कार से नीचे उतरे तो उन्होंने अपना स्टारडम एक किनारे रख गरीबों के साथ झट से सेल्फी खिंचवाने लगे। सुशांत का ये कदम इस ओर इशारा कर रहा है कि वो दिल के कितने सच्चे और जमीन से जुड़े हुए शख्स थे। 

रिया चक्रवर्ती से पूछताछ करेगी मुंबई पुलिस, थोड़ी देर में परिजन को सौंपा जाएगा सुशांत सिंह राजपूत का पार्थिव शरीर

सुशांत के इस छोटे से कदम से वहां मौजूद गरीबों के चेहरे खिल उठे और सुशांत भी प्यार से एक के बाद एक फोटो खिंचवाने लगे। ये वीडियो जहां एक ओर सुशांत के शालीन और शानदार व्यक्तित्व को दर्शा रहा है तो वहीं दूसरी ओर इस कठोर सच पर यकीन करना मुश्किल कर रहा है कि आखिर ये सितारा ऐसे क्यों दुनिया से रुकसत हो गया। 

 

 

Latest Bollywood News