Friday, March 29, 2024
Advertisement

'पवित्र-रिश्ता' से शुरू हुई थी सुशांत-अंकिता की लव स्टोरी, ब्रेकअप के बाद यूं हुई रिया की एंट्री

सुशांत सिंह राजपूत के प्यार के किस्से अंकिता लोखंडे से हमेशा सुर्खियों में रहे। जानिए कैसे शुरू हुई थी दोनों की लव स्टोरी और क्यों हुआ था ब्रेकअप।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: June 15, 2020 13:38 IST
Ankita, Sushant and Rhea - अंकिता,...- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/RHEA_CHAKRABORTY Ankita, Sushant and Rhea - अंकिता, सुशांत और रिया

सुशांत सिंह राजपूत अब इस दुनिया में नहीं रहे। उनके जाने से बॉलीवुड सहित टीवी जगत में सन्नाटा पसरा हुआ है। हर किसी की आंख नम है और मन में उथल-पुथल है कि 'आखिर क्यों ऐसे दुनिया से रुकसत हो गए तुम?' इस सवाल का जवाब तो हर कोई तलाश रहा है। सुशांत एक ऐसे अभिनेता थे जिन्होंने टीवी की दुनिया से सिनेमाजगत का रुख किया। अभिनय के अलावा सुशांत अंकिता लोखंडे से अपने रिश्ते की वजह से भी हमेशा लाइमलाइट में बने रहे। दोनों का रिश्ता कई साल तक चला लेकिन ब्रेकअप के बाद सुशांत और अंकिता की राह अलग हो गई। अंकिता से ब्रेकअप के बाद सुशांत के अफेयर की खबरें रिया चक्रवर्ती से भी खूब सुर्खियों में रहीं। जानिए कैसे शुरू हुई थी सुशांत और अंकिता की लव स्टोरी और कैसे दोनों के ब्रेकअप के बाद रिया की एंट्री हुई। 

मुंबई के विले पार्ले में होगा सुशांत सिंह राजपूत का अंतिम संस्कार, पटना से मुंबई पहुंच रहे हैं परिवार के सदस्य

सुशांत सिंह राजपूत ने टीवी में अपने करियर की शुरुआत 'किस देश में है मेरा दिल' सीरियल से की थी। हालांकि पहचान एकता कपूर के मशहूर सीरियल 'पवित्र रिश्ता' से हुई। इस सीरियल में सुशांत के साथ मुख्य भूमिका में अंकिता लोखंडे थे। इस शो की शूटिंग के दौरान ही दोनों की पहली बार मुलाकात हुई और फिर प्यार की शुरुआत। इन दोनों का रिश्ता सेट से टीवी की सुर्खियां बनने लगा। एक समय ऐसा भी आया कि दोनों की गिनती टीवी के बेस्ट कपल्स में होने लगी। 

 सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे

Image Source : TWITTERSHIVAM SEHGAL
  सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे 

सुशांत और अंकिता ने रियलिटी शो 'झलक दिखलाजा' में भी हिस्सा लिया था। यही वो मंच है जहां पर सुशांत ने खुल्लम-खुल्ला अंकिता से प्यार का इजहार किया था। सुशांत के प्रपोज करते ही अंकिता की आंख भर आई थी और उन्होंने शादी के लिए हां भी बोल दिया था। कुछ साल तक दोनों के बीच सब कुछ ठीक चला लेकिन साल 2016 में दोनों के ब्रेकअप की सुगबुगाहट होने लगी। ये खबरें जैसी ही प्रशंसकों तक पहुंचीं तो उन्हें इस बात पर बिल्कुल भी यकीन नहीं हुआ। उस वक्त तो सुशांत और अंकिता ने अपने ब्रेकअप पर चुप्पी साधे रखी लेकिन दो साल बाद दोनों ने अलगाव के बारे में इंटरव्यू में जिक्र किया। 

 सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे

Image Source : TWITTERSHIVAM SEHGAL
  सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे 

सुशांत और अंकिता के प्रशंसकों को इस बात पर यकीन करना मुश्किल हो रहा था लेकिन धीरे-धीरे ये खबर सच साबित हुई। उस वक्त तो दोनों ने ब्रेकअप के बारे में किसी से कुछ नहीं कहा लेकिन दो साल बाद अंकिता ने इस पर चुप्पी तोड़ी। एक इंटरव्यू में ब्रेकअप का जिक्र करते हुए अंकिता ने कहा था- 'किसी से अलगाव आपको बहुत ज्यादा प्रभावित करता है। आप नहीं जानते कि आपके साथ क्या हो रहा है। हालांकि, मेरा ऐसा मानना है कि ये आपको मजबूत बनाता है। आज मैं कुछ महसूस नहीं करती और चाहे जो भी चीजें थीं, उस वक्त मेरी फैमिली और मेरे दोस्त मेरे साथ थे।'

सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे

Image Source : TWITTERSHIVAM SEHGAL
सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे

वहीं सुशांत ने कहा था- 'मेरे रिलेशनशिप या ब्रेकअप के पीछे मेरी निजी वजह होगी जिसे मैं सार्वजनिक करने में विश्वास नहीं रखता। उन्हें लेकर मैं किसी से चर्चा नहीं करना चाहता हूं।' अंकिता से ब्रेकअप के कुछ वक्त बाद सुशांत की जिंदगी में बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती की एंट्री हुई। दोनों ने लंबे वक्त तक अपने रिलेशनशिप को स्वीकार नहीं किया था। हालांकि इन दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट किया गया। 

सुशांत सिंह के निधन पर सुष्मिता सेन का पोस्ट, पूछा- क्या दर्द देखने के लिए किसी के पास समय नहीं है?

रिया और सुशांत ने अपने रिश्ते को लेकर कभी भी मीडिया में जिक्र नहीं किया। इस साल की शुरुआत में आईएएनएस को दिए एक साक्षात्कार में रिया ने कहा था कि वह अपने निजी जीवन में हस्तक्षेप पसंद नहीं करती हैं और यही कारण है कि वह सुशांत के साथ अपने संबंधों की अफवाहों पर कभी प्रतिक्रिया नहीं देती हैं।

अभिनेत्री से यह पूछे जाने पर कि क्या हाल ही में उनके कथित अफेयर का सुर्खियों में आने के कारण उनका ध्यान काम से हटा है, इस पर रिया ने आईएएनएस से कहा था, 'सुशांत एक प्यारे दोस्त हैं। मैं उन्हें कई सालों से जानती हूं। इस पर और कोई टिप्पणी नहीं देना चाहती।' 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement