A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सुशांत सिंह राजपूत याहू पर 2020 में सबसे ज्यादा सर्च किए गए, फीमेल सेलिब्रिटी में रिया टॉप पर

सुशांत सिंह राजपूत याहू पर 2020 में सबसे ज्यादा सर्च किए गए, फीमेल सेलिब्रिटी में रिया टॉप पर

साल 2020 के 'टॉप न्यूजमेकर्स' की बात करें, तो पीएम मोदी पहले नंबर पर रहे, सुशांत और रिया दूसरे स्थान पर संयुक्त रूप से और राहुल गांधी तीसरे स्थान पर रहे।

SUSHANT SINGH RAJPUT, RHEA CHAKRABORTY- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM- RHEA CHAKRABORTY सुशांत सिंह राजपूत, रिया चक्रवर्ती

नई दिल्ली: सर्च इंजन याहू ने हर साल की तरह इस साल भी भारत में सबसे ज्यादा सर्च किए गए लोगों की सूची जारी की है। इसमें बताया गया है कि साल 2020 में लोगों ने सबसे ज्यादा दिवंगत बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत को सर्च किया, जबकि उसी सिलसिले में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती सबसे ज्यादा सर्च की जानी वाली महिला सेलिब्रिटी रहीं। इस साल जून में अपने आवास पर मृत पाए गए सुशांत भारत में सबसे ज्यादा सर्च किए गए व्यक्ति के रूप में उभरे। वहीं इस वर्ष शीर्ष 10 स्थानों में राजनीतिक हस्तियों की एक बड़ी उपस्थिति है।

PHOTOS: मंदिर के लिए निकली आदित्य नारायण की बारात, पिता उदित नारायण संग डांस करते आए नजर

इस साल पीएम मोदी दूसरे पायदान पर हैं। तीसरे स्थान पर रिया हैं चक्रवर्ती, इसके बाद राहुल गांधी, अमित शाह, उद्धव ठाकरे, अरविंद केजरीवाल, ममता बनर्जी, अमिताभ बच्चन और कंगना रनौत हैं। सुशांत 'मोस्ट सर्च मेल सेलेब्रिटी' श्रेणी में भी सबसे ऊपर हैं, इसके बाद अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, सलमान खान, इरफान खान और ऋषि कपूर हैं।

रिया इस साल की 'मोस्ट सर्च फीमेल सेलिब्रिटी' की सूची में नंबर एक पर हैं। साल 2020 के 'टॉप न्यूजमेकर्स' की बात करें, तो पीएम मोदी पहले नंबर पर रहे, सुशांत और रिया दूसरे स्थान पर संयुक्त रूप से और राहुल गांधी तीसरे स्थान पर रहे।

बिग बॉस 14 : क्या पवित्रा पुनिया ने इस सच को छुपाया कि वह शादीशुदा हैं?

अभिनेता सोनू सूद को इस श्रेणी में एक विशेष स्थान हासिल हुआ, और उन्हें 'हीरो ऑफ द ईयर' चुना गया। कोरोना महामारी के बीच प्रवासियों को घर पहुंचाने में मदद करने के उनके प्रयासों की सराहना की गई है।

इनपुट- आईएएनएस

Latest Bollywood News