Friday, March 29, 2024
Advertisement

बिग बॉस 14 : क्या पवित्रा पुनिया ने इस सच को छुपाया कि वह शादीशुदा हैं?

पवित्रा ने इससे पहले पारस छाबड़ा और प्रतीक सेहजपाल के साथ अपने संबंधों को लेकर बात की थी। सुमित ने बताया कि पवित्रा ने उनसे उनकी शादी को एक राज की तरह छुपाने के लिए कहा था।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: November 30, 2020 23:23 IST
बिग बॉस 14- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/PAVITRAPUNIA बिग बॉस 14

मुंबई: सुमित माहेश्वरी नाम के एक होटेलियर ने आरोप लगाया कि बिग बॉस 14 से इविक्टेड प्रतिभागी पवित्रा पुनिया ने उनकी शादी को छुपाया और चार बार उन्हें धोखा दिया। शो में पवित्रा यह बताती हैं कि वह इंगेज्ड हैं, लेकिन वह किसके साथ इंगेज्ड हैं, इसका खुलासा उन्होंने नहीं किया था। पवित्रा ने इससे पहले पारस छाबड़ा और प्रतीक सेहजपाल के साथ अपने संबंधों को लेकर बात की थी। सुमित ने बताया कि पवित्रा ने उनसे उनकी शादी को एक राज की तरह छुपाने के लिए कहा था।

इससे पहले, पारस ने बताया था कि पवित्रा ने उसके पति को लेकर उसे धोखा दिया था। सुमित ने अब दावा किया है कि उसका पति वह ही था, जिसे लेकर धोखा देने की बात कही जा रही है।

सुमित ने यूट्यूब चैनल फीफाफूज से कहा, "हम अभी भी पति पत्नी हैं। हमने पहले इंगेजमेंट की और फिर शादी की। लेकिन उसने इसका खुलासा नहीं किया। पवित्रा ने शादी के दौरान चार बार अफेयर किया। "

इनपुट- आईएएनएस

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement