A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सुशांत के साथ महादेव की तस्वीर शेयर कर बहन श्वेता कर रहीं क्या इशारा, खूब वायरल हो रहा ये लेटेस्ट पोस्ट

सुशांत के साथ महादेव की तस्वीर शेयर कर बहन श्वेता कर रहीं क्या इशारा, खूब वायरल हो रहा ये लेटेस्ट पोस्ट

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता ने सुशांत की महादेव के साथ एक तस्वीर शेयर की है। ये तस्वीर खूब वायरल हो रही है।

Shweta Singh Kirti and Sushant Singh Rajput- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SHWETA SINGH KIRTI Shweta Singh Kirti and Sushant Singh Rajput

सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामले में सीबीआई जांच की बिहार सरकार की सिफारिश को केंद्र की तरफ से स्वीकार करने के बाद फैंस में खुशी की लहर है। सुशांत का परिवार भी इस फैसले से बेहद खुश है। एक्टर की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है। सुशांत की बहन श्वेता ने सुशांत की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की। इस तस्वीर में एक तरफ सुशांत का चेहरा है तो दूसरी तरफ भगवान भोलेनाथ का। इस तस्वीर के साथ श्वेता ने कैप्शन में लिखा- 'हर हर महादेव। सुशांत के लिए इंसाफ। भगवान हम लोगों के साथ हैं।' 

इसके साथ ही श्वेता ने सुशांत की फिल्म 'केदारनाथ' के गाने का यूट्यूब लिंक शेयर किया है। ये गाना है 'जय हो जय हो शंकराय'। श्वेता का ये पोस्ट खूब वायरल हो रहा है।

इसके अलावा श्वेता ने अपने भाई के साथ उनकी वॉट्सएप चैट का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है, जिसमें साफ देखा जा सकता है कि सुशांत अपनी बहनों से बेइंतहा प्यार करते थे।

सुशांत की बहन श्वेता ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "तुम हमें बेहद प्यार करते थे। #thestrongestbond #strengthandunity #justiceforsushantsinghrajput #unconditionallove" ये बातचीत 22 मई 2020 को हुई थी। 

सुशांत मामले में सीबीआई जांच की सिफारिश मानने पर बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने केंद्र को कहा धन्यवाद

इसमें साफ देखा जा सकता है कि सुशांत की चारों बहनें उन्हें याद कर रही है। वहीं, सुशांत ने भी लिखा, "लव यू टू गुड़िया दी। कितनी खूबसूरत और प्यारी फैमिली है।"

इससे पहले श्वेता ने इस समय में साथ देने के लिए सुशांत के फैंस का शुक्रिया भी अदा किया और सीबीआई जांच का भी जिक्र किया। 

बता दें कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सुशांत सिंह के पिता केके सिंह के अनुरोध पर अभिनेता की मौत की सीबीआई जांच की मांग की थी।

सुशांत के पिता केके सिंह की शिकायत पर बिहार पुलिस ने 25 जुलाई को सुशांत सिंह की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती व अन्य के खिलाफ एक मामला दर्ज किया था।

 

 

Latest Bollywood News

Related Video