Thursday, March 28, 2024
Advertisement

सुशांत मामले में सीबीआई जांच की सिफारिश मानने पर बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने केंद्र को कहा धन्यवाद

मुख्यमंत्री ने यह आशा भी व्यक्त की है कि अब न्याय मिल सकेगा।

IANS Written by: IANS
Published on: August 06, 2020 6:57 IST
bihar cm Nitish Kumar thanks Center- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: @THEFILMYOFFICIAL बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने केंद्र को कहा धन्यवाद

पटना के रहने वाले और बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत कथित आत्महत्या मामले की जांच केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से कराने की सिफारिश केंद्र सरकार द्वारा स्वीकार कर लिए जाने पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने केंद्र सरकार को धन्यवाद दिया है। 

मुख्यमंत्री ने यह आशा भी व्यक्त की है कि अब न्याय मिल सकेगा। नीतीश ने बुधवार को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा, "सुशांत सिंह राजपूत के पिता द्वारा पटना में दर्ज कराए गए मामले की सीबीआई जांच कराने हेतु राज्य सरकार की अनुशंसा को केंद्र ने स्वीकार कर लिया है। इसके लिए केंद्र सरकार को धन्यवाद। आशा है कि अब बेहतर जांच हो सकेगी और न्याय मिल सकेगा।"

सुशांत सिंह राजपूत मामले में घर के मैनेजर सैमुअल मिरांडा से ईडी ने पूछताछ की

उल्लेखनीय है कि एक दिन पूर्व, मंगलवार को मुख्यमंत्री नीतीश ने सुशांत मामले की जांच सीबीआई से कराने को लेकर केंद्र सरकार से अनुशंसा की थी, जिसे केंद्र सरकार ने बुधवार को स्वीकृत कर दिया।

सुशांत का शव 14 जून को उनके मुंबई स्थित फ्लैट से बरामद किया गया था। इस मामले की जांच मुंबई पुलिस ने शुरू की थी। इसके बाद सुशांत के पिता के.के. सिंह ने 25 जुलाई को पटना के राजीवनगर थाना में एक मामला दर्ज करवाया, जिसमें अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती सहित छह लोगों को आरोपी बनाया गया है।

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement