A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सुष्मिता सेन की थ्रिलर वेब सीरीज 'आर्या' का ट्रेलर हुआ रिलीज

सुष्मिता सेन की थ्रिलर वेब सीरीज 'आर्या' का ट्रेलर हुआ रिलीज

सुष्मिता सेन आखिरी बार 2015 में श्रीजीत मुखर्जी की बंगाली फिल्म 'निर्बाक' में दिखाई दी थीं, अब वो 'आर्या' नामक एक वेब सीरीज से वापसी कर रही है, जो जल्द ही डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी।

sushmita sen- India TV Hindi Image Source : YOUTUBE SCREENSHOT सुष्मिता सेन की कमबैक थ्रिलर मूवी 'आर्या' का ट्रेलर हुआ रिलीज

मुंबई: सुष्मिता सेन एक बार फिर अभिनय में कदम रख रही हैं। एक्ट्रेस आखिरी बार 2015 में श्रीजीत मुखर्जी की बंगाली फिल्म 'निर्बाक' में दिखाई दी थीं, अब वह पूरे 5 साल बाद 'आर्या' नामक एक वेब सीरीज से वापसी कर रही हैं, जो जल्द ही डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर प्रदर्शित होगी। शुक्रवार को सीरीज का ट्रेलर सामने आया। सीरीज में सुष्मिता ने एक ममतामयी मां और एक पत्नी की भूमिका में नजर आएंगी। यह डच ड्रामा सीरीज 'पेनोजा' पर आधारित है।

ट्रेलर से लग रहा है कि यह एक साहसी महिला की पॉवरफुल कहानी है। इस सीरीज में सुष्मिता के पति की भूमिका अभिनेता चंद्रचूर सिंह ने निभाई है। वेब सीरीज का निर्देशन राम माधवानी ने किया है जो 'नीरजा' के निर्देशन के लिए जाने जाते हैं । इस सीरीज में नमित दास और सिकंदर खेर भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

सुष्मिता ने पिछले साल दिसंबर के महीने से इसकी शूटिंग शुरू कर दी गई थी। इसकी कहानी राजस्थान की पृष्ठभूमि पर आधारित है जिसमें सुष्मिता मुख्य किरदार में हैं। लॉकडाउन से पहले इसकी शूटिंग खत्म भी हो गई थी।

सुष्मिता सेन डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रखने जा रही हैं कदम

ट्रेलर यहां देखें-

Latest Bollywood News

Related Video