Live TV
GO
Advertisement
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड शादी में दूल्हे संग सुष्मिता सेन...

शादी में दूल्हे संग सुष्मिता सेन ने किया चुनरी-चुनरी पर डांस, दुल्हन को गोद में उठाया

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने इस शादी में खूब मस्ती की है और शादी में पहुंचे हर मेहमान को कमर थिरकाने पर मजबूर कर दिया। सुष्मिता ने विदेशी मेहमानों को भी पंजाबी गानों पर डांस कराया।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 06 Feb 2019, 8:44:11 IST

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) आज भी उतनी ही खूबसूरत और एनर्जेटिक हैं जितनी वो 20 साल पहले थीं, इसकी एक झलक हमें तब देखने को मिली जब दिल्ली की एक शादी में पहुंची सुष्मिता ने दूल्हे संग 'चुनरी चुनरी' पर जमकर डांस किया। पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन हाल ही में दिल्ली में हुई एक शादी में पहुंची थीं और यहां वो छा गई थीं। दिल्ली की शादियां वैसे भी अपने पंजाबी स्टाइल की वजह से खूब चर्चित रहती हैं। इस शादी में जब सुष्मिता सेन पहुंची तो वो नाचे बिना कैसे रह सकती हैं। सुष्मिता ने न सिर्फ डांस किया बल्कि डांस करते-करते वो दुल्हन को गोद में उठा लेती हैं। सुष्मिता ने ये वीडियोज खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। 

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने इन वीडियो शेयर करते हुए लिखा है: 'चुनरी चुनरी! ये शिव का फेवरिट सॉन्ग लगता है, क्योंकि वे इसके सारे स्टेप्स जानता है!!!' सुष्मिता ने दूल्हा और दुल्हन की तस्वीर शेयर करके उन्हें शादी की बधाई भी दी। सुष्मिता लिखती हैं- 'बधाई, माय डार्लिंग्स शिव और रुकमान। आप दोनों परफेक्ट जोड़ी हैं और एक साथ खुशियों भरा जीवन बिताएं।'

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने इस शादी में खूब मस्ती की है और शादी में पहुंचे हर मेहमान को कमर थिरकाने पर मजबूर कर दिया। सुष्मिता ने विदेशी मेहमानों को भी पंजाबी गानों पर डांस कराया।

सुष्मिता सेन इस शादी में बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल (Rohman Shawl) और अपनी दोनों बेटियों संग शामिल हुईं। सुष्मिता ने साल 1994 में मिस यूनिवर्स का खिताब जीता था। साल 1996 में फिल्म 'दस्तक' से सुष्मिता सेन ने बड़े पर्दे पर दस्तक दी। सुष्मिता ने 'बीवी नंबर 1', 'मैंने प्यार क्यों किया', 'मैं हूं न', और 'फिलहाल' जैसी फिल्मों से लोगों की फेवरिट हो गईं।

इसे भी पढ़ें-

पूर्व प्रधानमंत्री से मिले कपिल शर्मा

अलिटा- बेटल एंजल अमरीका से पहले इंडिया में होगी रिलीज

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन