A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सुष्मिता सेन ने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल और बेटियों के साथ की मस्ती, नहीं हुआ है ब्रेकअप

सुष्मिता सेन ने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल और बेटियों के साथ की मस्ती, नहीं हुआ है ब्रेकअप

सुष्मिता सेन अपने बच्चों के साथ इन दिनों मस्ती के मूढ़ में हैं। वह उनके साथ मस्ती कर रही हैं। सुष्मिता अपने बॉयफ्रेंड रोहमन और बेटियों के साथ हैं।

Sushmita sen and rohman shawl- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Sushmita sen and rohman shawl

सुष्मिता सेन(Sushmita sen) अपनी बेटियों कें साथ मस्ती करती रहती हैं। वह उनके साथ घूमने जाना और हर नई एक्टिविटी ट्राई करती हैं। इसके साथ ही वह अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी सुर्खियों में रहती हैं। कुछ दिन पहले खबरें आई थीं कि सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल(Rohman shawl) का ब्रेकअप हो गया है। मगर सुष्मिता ने इन खबरों को अफवाह बताने के लिए रोहमन के साथ वीडियो शेयर की है।

सुष्मिता और उनकी बेटियों के साथ रोहमन शॉल भी मस्ती करते नजर आए। सुष्मिता ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- अभी तक इतनी ज्यादा मस्ती नहीं की है। अलिशा हमें इसमें शामिल करने के लिए शुक्रिया। रोहमन शॉल आई लव यू गायज्।

कुछ दिन पहले सुष्मिता सेन ने अपनी बेटियों के साथ बोतल कैप चैलेंज स्वीकार करते हुए वीडियो शेयर किया था। सुष्मिता ने खुद तो ये चैलेंज लिया ही है साथ ही उनकी दोनों बेटियों रेने और अलीशा ने भी ये चैंलेज स्वीकार किया है। और इन तीनों लेडीज का साथ दे रहे हैं सुष्मिता के ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल। 

Also Read:

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन ने न्यूयॉर्क में फैंस के साथ ली सेल्फी, तस्वीर वायरल

कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल के 'सस्ती कॉपी' कमेंट पर तापसी पन्नू ने ऐसे किया रिएक्ट

Latest Bollywood News