A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ऋतिक रोशन और उनकी फैमिली के साथ सुजैन खान का वेकेशन, देखें तस्वीरें

ऋतिक रोशन और उनकी फैमिली के साथ सुजैन खान का वेकेशन, देखें तस्वीरें

सुजैन खान इन दिनों अपने एक्स हसबैंड ऋतिक रोशन और उनकी फैमिली के साथ वेकेशन पर गई हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें की है।

Sussanne khan , hrithik roshan - India TV Hindi Sussanne khan vacation with hrithik roshan 

सुजैन खान इन दिनों अपने एक्स हसबैंड ऋतिक रोशन और उनकी फैमिली के साथ वेकेशन पर गई हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें की है। सुजैन इन दिनों पूरी फैमिली के साथ फ्रांस के आल्प्स पर्वत में स्नो स्कीइंग का लुफ्त ले रही है। 

वेकेशन में ऋतिक रोशन, सुजैन खान के अलावा उनके दोनों बेटे, राकेश रोशन, बहन सुनैना खान के अलावा कई और रिश्तेदार  मौजूद है।

सुजैन खान ने अपने इंस्टाग्राम में इन तस्वीरें को शेयर करते हुए इसे मॉर्डन फैमिली बताया है। इसके साथ ही कैप्शन दिया है, 'मार्डन फैमिली, 2 लड़के, मां, पापा, कजिन्स, भाई, बहनें, ग्रांड पैरेंट्स, ग्रांड अंकल और अंटी और 2 दोस्त..नए बंधन और मुस्कुराहट की एक धड़कन जो रोजाना की लाइफ को और सशक्त बनाता है। साल 2020 में हम यहां है...इसे बेस्ट बनाने के लिए।'

ऋतिक रोशन ने 'मैं प्रेम की दीवानी हूं' में अपने किरदार को लेकर खुद उड़ाया मजाक, कही ये बात

आपको बता दें कि कुछ समय से रोशन परिवार ने कई परेशानियों का सामना किया। राकेश रोशन की बीमारी, सुनैना रोशन की रिलेशनशिप और उसना डिप्रेशन में जाना जैसे कई परेशानियों को किनारे रखकर ये फैमिली यूनिटी ट्रिट फैंस के लिए किसी गिफ्ट से कम नहीं है। 

Latest Bollywood News