1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. ऋतिक रोशन ने 'मैं प्रेम की दीवानी हूं' में अपने किरदार को लेकर खुद उड़ाया मजाक, कही ये बात

ऋतिक रोशन ने 'मैं प्रेम की दीवानी हूं' में अपने किरदार को लेकर खुद उड़ाया मजाक, कही ये बात

ऋतिक रोशन ने एक इंटरव्यू के दौरान फिल्म 'मैं प्रेम की दीवानी हूं' में अपने किरदार के बाद करते हुए खुद का मजाक उड़ाया।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: January 07, 2020 10:34 IST
Hrithik roshan, main Prem Ki Diwani Hoon- India TV
Hrithik roshan main Prem Ki Diwani Hoon

साल 2003 में ऋतिक रोशन की आईं फिल्म 'मैं प्रेम की दिवानी हूं' में आपको प्रेम का रोल याद है। जी हां एक प्रेम कृषणन एक खुश मिजाज लड़का। लेकिन अपने भाई के प्यार के आगे अपने प्रेम को कुर्बान करने को तैयार हो जाता है। इस फिल्म को लेकर ऋतिक रोशन ने खुद का मजाक उड़ाया। 

दरअसल अनुरमा चोपड़ा ने साथ एक खास इंटरव्यू में ऋतिक से उन्होंने सवाल किया कि क्या आपने कभी ऐसी कोई किरदार निभाया है जिसमें आपको कई कठिनाईयों का सामना करना पड़ा हो। जो एक्टिंग के नजरिए के लिए काफी मुश्किल हो और अगर ऐसी कोई फिल्म है तो उसमें अपना किरदार निभाने के लिए आपने कैसे तैयारी की। इस बात पर ऋतिक रोशन  मुस्कराते हुए कहते हैं- हां एक ऐसा कैरेक्टर है। जिसे निभाने में मैं बुरी तरह से नाकाम  रहा था। एक फिल्म थी 'मैं प्रेम की दीवानी हूं।' जिसे सुनकर लोग ठहाके लगाकर हंसने लगते है क्योंकि ऋतिक को इस फिल्म के लिए अति -उत्साहित और कोई ज्यादा ही ड्रैमैटिक के कारण ट्रोल किया जा रहा है। 

इस फिल्म के बारे में ऋतिक इंटरव्यू में कहते हैं कि मैंने फिल्म में एक बेहद खुश और काफी एनर्जेटिक शख्स का किरदार निभाया था। वो फिल्म करके एहसास हुआ कि इस तरह के किरदार मेरे लिए बिल्कुल नैचुरल नहीं हैं चाहे आपने इसके लिए कितने ही कठिन प्रयास क्यों ना किए हों। 

ऋतिक रोशन के इस बात को सुनकर वहां पर मौजूद हर कोई हंसने लगता है। 

ऋतिक रोशन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह साल 2019 को टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म 'वॉर' में नजर आए थे। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस में अच्छी खासी कमाई की थी। इसके अलावा ऋतिक 'कृष 4' फिल्म की तैयारी में जुटे हउए है। पिता राकेश रोशन द्वारा निर्देशित इस फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13