A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड फिल्म 'स्वदेस' की एक्ट्रेस किशोरी बलाल का हुआ निधन, शाहरुख खान ने जताया शोक

फिल्म 'स्वदेस' की एक्ट्रेस किशोरी बलाल का हुआ निधन, शाहरुख खान ने जताया शोक

दिग्गज अभिनेत्री किशोरी बलाल से बेंगलुरु के एक प्राइवेट हॉस्टिपट में आज आखिरी सांस ली।

Kishori Ballal- India TV Hindi Kishori Ballal

दिग्गज अभिनेत्री किशोरी  बलाल से बेंगलुरु के एक प्राइवेट हॉस्टिपट में आज आखिरी सांस ली। अभिनेत्री उम्र से संबंधित किसी बीमारी से पीड़ित थी। दिग्गज अभिनेत्री ने साल 1960 में सैंडलवुड की शुरुआत में 'इवलेंटा हेंथी' फिल्म से डेब्यू किया था। डायरेक्टर आशुतोष गोवरिकर के साथ-साथ शाहरुख खान से भी उनकी तस्वीरें शेयर करके दुख प्रकट किया। 

दिग्गज अभिनेत्री ने बॉलीवुड फिल्म 'स्वदेस' में शाहरुख खान की मां 'कावेरी अम्मा' का रोल अदा किया था। जो उनकी करियर की बेहतरीन फिल्मों में से एक मानी जाती है। किशोरी बलाल ने कई भाषाओं की फिल्मों में काम किया था। उन्होंने स्वदेस के अलावा अय्या और लफंगे परिंदे में भी काम किया था। 

क्या सलमान खान के साथ 'राधे' में नजर आएंगे बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला?

शाहरुख खान ने स्वदेस फिल्म की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'आपकी आत्मा को शांति मिले। किशोरी 'अम्मा' बुरी तरह आप याद आएंगी। विशेष रूप से कैसे आप मुझे स्मोकिंग के लिए फटकार लगाती थी।'

स्वदेस फिल्म के डायरेक्टर आशुतोष गोवरिकर ने  ट्वीट करके दुख जताया है। उन्होंने लिखा- ह्रदयविदारक। किशोरी बलाल जी के निधन की ख़बर से बहुत दुखी हूं। किशोरी जी, आप अपने दयालु, गर्मजोशी और प्रेम से लबरेज़ व्यक्तित्व के लिए याद की जाएंगी। स्वदेस में आपकी कावेरी अम्मी वाली परफॉर्मेंस याद रहेगी। आप बहुत याद आएंगी। 

अक्षय कुमार के सुपरस्टिशन की वजह से बदली 'सूर्यवंशी' की रिलीज डेट? अब 27 मार्च को देखिए फिल्म

Latest Bollywood News