A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड बच्चे से बदतमीजी करके फंसीं स्वरा भास्कर, पहले ट्रोल हुई और अब शिकायत दर्ज

बच्चे से बदतमीजी करके फंसीं स्वरा भास्कर, पहले ट्रोल हुई और अब शिकायत दर्ज

स्वरा भास्कर महज 4  साल की उम्र के बच्चे के खिलाफ अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल करने के कारण ट्रोल हो रही है।

SWARA BHASKAR- India TV Hindi SWARA BHASKAR

अभिनेत्री स्वरा भास्कर  हमेशा की तरह एक बार फिर से विवादों में आई गई हैं।  इस बार अपने बेबाक बोल से किसी के सपोर्ट करने को लेकर नहीं बल्कि महज 4  साल की उम्र के बच्चे के खिलाफ अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल करने के कारण ट्रोल हो रही है। सोशल मीडिया में लोग स्वरा को आड़े हाथों ले लिया है। हाल ही में 'सन ऑफ एबिश' चैट शो में स्वरा आई हुई थीं और इसी शो का एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल है, जिसके चलते स्वरा को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है।

वीडियो में स्वरा को एक बाल कलाकार के लिए असंवेदनशील टिप्पणी करते हुए देखा जा रहा है जिनके साथ स्वरा फिल्म इंडस्ट्री में अपने शुरुआती दिनों में कई विज्ञापनों में काम भी कर चुकी हैं।

दरअसल, स्वरा इस वजह से भड़क गईं, क्योंकि बच्चे ने उन्हें 'आंटी' कहकर बुलाया था।

वीडियो क्लिप में, स्वरा शो के होस्ट के साथ अपने शूटिंग की एक घटना को याद करते हुए कहती हैं कि किस तरह से एक बार वह शूट के दौरान निराश हो गई थीं जब उन्हें इस बच्चे ने 'आंटी' कहकर बुलाया था।

स्वरा के मुताबिक, उन्होंने बच्चे के मुंह पर कुछ नहीं बोला, बल्कि उन शब्दों को अपने मन ही मन में गुस्से में बड़बड़ाया था। स्वरा ने यह भी कहा कि वह बच्चा वाकई में बेहद दुष्ट था।

अक्षय कुमार का म्यूजिक एल्बम 'Filhaal' का टीजर रिलीज, नुपुर सेनन के साथ रोमांस करते आए नज़र 

वीडियो के वायरल होते ही स्वरा की ट्रोलिंग शुरू हो गई और मंगलवार सुबह से ट्विटर पर हैशटैगस्वराआंटी ट्रेंड करने लगा।

आईबीटाइम्स के मुताबिक, एक एनजीओ-कानूनी अधिकार संरक्षण फोरम ने कथित तौर पर स्वरा के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग में शिकायत दर्ज कराया है।

Latest Bollywood News