1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. संगीत
  5. अक्षय कुमार का म्यूजिक एल्बम 'Filhaal' का टीजर रिलीज, नुपुर सेनन के साथ रोमांस करते आए नज़र

अक्षय कुमार का म्यूजिक एल्बम 'Filhaal' का टीजर रिलीज, नुपुर सेनन के साथ रोमांस करते आए नज़र

अक्षय कुमार का म्यूजिम एल्बम 'फिलहाल' का टीजर रिलीज हो गया है। 1 मिनट 32 सेकंड के इस टीजर में कई उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहे हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: November 06, 2019 16:14 IST
akshay kumar filhar teaser- India TV Hindi
akshay kumar filhar teaser

 

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार बेहतरीन फिल्में देने के बाद एक बार फिर अपने फैंस को शानदार तोहफा देने को तैयार हैं, उनका म्यूजिक एलबम आने वाला है। जिसमें वह कृति सेनन की बहन नुपूर के साथ रोमांस करते हुए नज़र आएंगे। अब म्यूजिक एलबम 'फिलहाल' का टीजर रिलीज हो गया है। 

हाल में ही अक्षय कुमार ने अपने एल्बम का पोस्टर रिलीज किया था। वहीं अब इस गाने का टीजर रिलीज कर दिया है। 1 मिनट 32 सेकंड के इस टीजर में कई उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहे हैं।  

अक्षय कुमार कभी नुपूर के साथ रोमांस करते हुए नजर आ रहे है तो कभी दोनों के बीच दूरियों को दिखाया गया है। कुछ ही घंटो में इस टीजर को लाखों व्यूज मिल चुके है। 

'पागलपंती' से रिलीज हुआ यो यो हनी सिंह का नया गाना 'ठुमका'

अक्षय कुमार का यह म्यूजिक एलबम लोगों को काफी पसंद आ रहा है। वहीं नुपूर सेनन के साथ उनकी जोड़ी लोगों को काफी अच्छी लग रही हैं। 

अक्षय कुमार के साथ डेब्यू करने से अपनी ग्लैमरस फोटो की वजह से सुर्खियों में हैं कृति सेनन की बहन नुपुर

इस म्यूजिक वीडियो की थीम सैड और रोमांटिक है। इस गाने को फेमस पंजाबी सिंगर बी प्राक ने अपनी आवाज दी है। इस गाने से पहले ब्री प्राक अक्षय की फिल्म केसरी का गाना 'तेरी मिट्टी' गाया था। जिसे लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड हस्तियों से काफी सराहा था।  

देखें टीजर

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment