A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड स्वरा भास्कर ने की करीना कपूर की तारीफ, कहा-वर्किंग वूमेन्स के लिए प्रेरणा हैं

स्वरा भास्कर ने की करीना कपूर की तारीफ, कहा-वर्किंग वूमेन्स के लिए प्रेरणा हैं

स्वरा भास्कर ने करीना कपूर की तारीफ की। कहा वर्किंग वूमेन्स के लिए इंस्पिरेशन हैं।

Swara bhasker- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SWARA BHASKER Swara bhasker

अपने बयानों से हमेशा सुर्खियों में रहने वाली स्वरा भास्कर(Swara bhaskar) करीना कपूर खान को काम करने वाली महिलाओं के लिए प्रेरणा मानती हैं। दोनों एक साथ फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में काम कर चुकी हैं। फिल्म लोगों को काफी पसंद भी आई थी और स्वरा की काफी तारीफ भी की गई थी। हाल ही में एक एफएम के शो में स्वरा भास्कर ने करीना कपूर की तारीफ की है।

अभिनेत्री स्वरा भास्कर का करीना कामकाजी महिलाओं के लिए एक इंस्पिरेशन हैं। स्वरा 92.7 बिग एफएम के शो 'बिग एमजे ऑफ द विक' में रेडियो जॉकी बनीं। उन्होंने बिग एमजे दिलीप के साथ बातचीत करते हुए करीना और अन्य मुद्दों पर बात की।

स्वरा ने कहा, "करीना सभी कामकाजी लड़कियों के लिए प्रेरणा हैं। उन्होंने साबित किया है कि निजी जीवन का आनंद लेते हुए एक सफल करियर हो सकता है। जिस तरह से उन्होंने अपनी निजी और प्रोफेशनल लाइफ को संभाला है, वह बेहतरीन है।"

यह पूछे जाने पर कि वह किसकी बायोग्राफी पर काम करना चाहेंगी? इस पर स्वरा ने कहा, "अगर कभी मधुबाला जी पर बायोपिक बनती है तो मैं इसका हिस्सा बनना चाहूंगी। अगर किसी ऐतिहासिक किरदार पर बायोग्राफी बनती है तो मैं इंदिरा गांधी का किरदार निभाना चाहूंगी।"

स्वरा की हाल ही में एक वेब सीरीज रिलीज हुई है। सीरीज का नाम 'इट्स नॉट दैट सिपंल' है। सीरीज में एक सिंगल मदर की कहानी दिखाई गई है। जिसमें वह कैसे अपनी प्रोफेशनल लाइफ और पर्सनल लाइफ को बैलेंस करके रखती हैं और उन्हें कितनी मुश्किलों का सामना करना पड़ता है दिखाया गया है।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

आदित्य रॉय कपूर करने जा रहे हैं इंस्टाग्राम पर एंट्री, वरुण धवन ने वीडियो शेयर करके बताया

गोविंदा ने की रणवीर सिंह की तारीफ, कहा- अच्छे कलाकार हैं

Latest Bollywood News