A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ऐसा कोई काम नहीं करना चाहती, जिससे बाद में शर्मिंदगी हो: स्वरा भास्कर

ऐसा कोई काम नहीं करना चाहती, जिससे बाद में शर्मिंदगी हो: स्वरा भास्कर

अपने दमदार अभिनय के बल पर थोड़े से समय में अपना पहचान बनाने वालीं एक्ट्रेस स्वरा भास्कर का कहना है कि वह ऐसा काम नहीं करना चाहतीं, जिसे देख उन्हें वक्त के साथ शर्मिंदगी का एहसास हो।

Swara Bhasker- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Swara Bhasker

अपने दमदार अभिनय के बल पर थोड़े से समय में अपना पहचान बनाने वालीं एक्ट्रेस स्वरा भास्कर का कहना है कि वह ऐसा काम नहीं करना चाहतीं, जिसे देख उन्हें वक्त के साथ शर्मिंदगी का एहसास हो।

स्वरा को फिल्म ‘तनु वेड्स मनु’ से पहचान मिली। इसके बाद ‘रांझणा, ‘निल बटे सन्नाटा’ और ‘अनारकली ऑफ आरा’ जैसी फिल्मों ने उन्हें फिल्म जगत में स्थापित कर दिया।

स्वरा ने पीटीआई-भाषा से बातचीत में कहा, ‘‘शुरूआती दिनों में संघर्ष के दौरान भी मैंने ऐसा कोई काम नहीं किया जो मैं नहीं करना चाहती थी या फिर सिर्फ पैसे के लिए काम नहीं किया। हो सकता है कि कभी-कभार फैसला लेने में गलती हुई हो जैसे कोई खास स्क्रिप्ट जो देखने में अच्छी लगी हो, लेकिन उसने ठीक काम नहीं किया हो।’’

उन्होंने आगे कहा, ‘‘एक्टर के तौर पर जब हम मरते हैं तो हम केवल अपना काम छोड़ जाते हैं। मैं वास्तव में अपनी कब्र के अंदर शर्मिंदा नहीं होना चाहती। मैं नहीं चाहती कि लोग कहें कि अरे उसने क्या किया। मैं अपने चुनाव में बेहद सतर्क रहती हूं।’’

स्वरा हाल ही में करीना कपूर खान, सोनम कपूर आहूजा, शिखा तल्सानिया के साथ 'वीरे दी वेडिंग' में नजर आई थीं। स्वरा फिल्मों के साथ देश के गंभीर मुद्दों पर भी अपनी राय रखती हैं। हालांकि इसके लिए उन्हें ट्रोल भी होना पड़ता है।

(भाषा के इनपुट के साथ)

Also Read:

विनोद खन्ना की पहली पत्नी और अक्षय खन्ना की मम्मी गीतांजलि खन्ना का निधन

कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ की अमृतसर रिसेप्शन पार्टी की शानदार तस्वीरें, देखते ही देखते हो गई वायरल

अमिताभ बच्चन-आमिर खान ने ईशा अंबानी की शादी में परोसा था खाना, अभिषेक बच्चन ने बताया कारण

Latest Bollywood News