1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अमिताभ बच्चन-आमिर खान ने ईशा अंबानी की शादी में परोसा था खाना, अभिषेक बच्चन ने बताई वजह

अमिताभ बच्चन-आमिर खान ने ईशा अंबानी की शादी में परोसा था खाना, अभिषेक बच्चन ने बताई वजह

Read In English

ईशा अंबानी और आनंद पीरामल (Isha Ambani and Anand Piramal) की शादी में अमिताभ बच्चन, आमिर खान, शाहरुख खान मेहमानों को खाना परोसते नजर आए थे।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: December 16, 2018 23:08 IST
Amitabh Bachchan, Aamir Khan serving food at Isha Ambani wedding- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Amitabh Bachchan, Aamir Khan serving food at Isha Ambani wedding

ईशा अंबानी और आनंद पीरामल (Isha Ambani and Anand Piramal) की शादी में अमिताभ बच्चन, आमिर खान, शाहरुख खान मेहमानों को खाना परोसते नजर आए थे। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, लेकिन लोग समझ नहीं पा रहे थे कि उन्होंने ऐसा क्यों किया? अब अभिषेक बच्चन ने इसका जवाब देते हुए कहा कि यह एक रिवाज होता है।

ट्विटर पर एक यूजर ने पूछा- ''अंबानी की शादी में आमिर खान और अमिताभ बच्चन खाना क्यों परोस रहे थे?'' अभिषेक ने इस ट्वीट का रिप्लाई देते हुए कहा- ''यह 'सज्जन घोट' नाम का एक रिवाज है। दुल्हन का परिवार दूल्हे के परिवार को खाना खिलाती है।''

सभी एक्टर्स ऑफिशियल लड़कीवाले थे और खाना परोसने में भी काफी कंफर्टेबल थे। कन्यादान के दौरान अमिताभ वहां मौजूद लोगों को इस रिवाज का मतलब समझाते हुए भी नजर आ रहे थे।

Shah Rukh Khan

Shah Rukh Khan

 Abhishek Bachchan

Abhishek Bachchan

 Aishwarya Rai Bachchan

Aishwarya Rai Bachchan

ईशा अंबानी की शादी 12 दिसंबर को उनके घर एंटीलिया में आनंद पीरामल के साथ हुई। शादी में शाहरुख खान, गौरी खान, ऋतिक रोशन, आमिर खान, किरण राव, अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन, आराध्या बच्चन, करण जौहर, सचिन तेंदुलकर, हरभजन सिंह, युवराज सिंह समेत कई सिलेब्रिटीज नजर आए थे। खबरों के मुताबिक इस शादी में 15 मिलियन खर्च किया गया है।

शादी में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी, गृह मंत्री राजनाथ सिंह, प्रफुल्ल पटेल, हिलेरी क्लिंटन भी शामिल हुए थे।

क्रिकेट जगत से सचिन तेंदुलकर अपनी पत्नी अंजलि तेंदुलकर और बेटे अर्जुन तेंदुलकर के साथ, अनिल कुंबले अपनी पत्नी चेतना के साथ, युवराज सिंह अपनी मम्मी शबनम सिंह और पत्नी हेज़ल कीच के साथ और हरभजन सिंह अपनी पत्नी गीता बसरा के साथ शादी में पहुंचे थे।

बॉलीवुड, क्रिकेट और राजनीति के अलावा बिजनेस की दुनिया के कई जाने-माने लोग भी इस शादी के गवाह बने थे। केवी कामत, संजीव गोयनका, दीपक पारेख, शशि और अंशुमन रुइया, आदि गोदरेज, राहुल बजाज, हर्ष मारीवाला भी शादी में नजर आए।

सितंबर में इटली के लेक कोमो में ईशा और आनंद की सगाई हुई थी, जिसमें बलीवुड के कुछ लोग शामिल हुए थे। कुछ दिनों पहले दोनों का प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन उदयपुर में चल रहा था। उनकी संगीत सेरेमनी में शाहरुख खान-गौरी खान, ऐश्वर्या राय बच्चन-अभिषेक बच्चन, सलमान खान समेत कई लोगों ने परफॉर्मेंस दिया था। इतना ही नहीं संगीत में परफॉर्म करने के लिए इंटरनेशनल स्टार बियॉन्से को भी बुलाया गया था, जिन्होंने 15 करोड़ रूपये लिए थे।

Also Read:

कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ की अमृतसर रिसेप्शन पार्टी की शानदार तस्वीरें, देखते ही देखते हो गई वायरल

अबराम खान के पैदा होने पर दीपिका पादुकोण ने खरीदे थे उनके लिए कपड़े, देखें शाहरुख खान का Video

he Kapil Sharma Show: नया प्रोमो हुआ रिलीज, ठहाके लगाते नजर आए सलमान खान, सारा अली खान और रणवीर सिंह

 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X