Thursday, April 25, 2024
Advertisement

The Kapil Sharma Show: नया प्रोमो हुआ रिलीज, ठहाके लगाते नजर आए सलमान खान, सारा अली खान और रणवीर सिंह

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) हाल ही में गिन्नी चतरथ संग शादी के बंधन में बंधे हैं। वह जल्द 'द कपिल शर्मा शो' से टीवी पर अपनी वापसी करने वाले हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 16, 2018 20:04 IST
Salman Khan, Sara Ali Khan, Ranveer singh- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Salman Khan, Sara Ali Khan, Ranveer singh

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) हाल ही में गिन्नी चतरथ संग शादी के बंधन में बंधे हैं। वह जल्द 'द कपिल शर्मा शो' से टीवी पर अपनी वापसी करने वाले हैं। पिछले महीने चैनल ने 'द कपिल शर्मा शो सीजन 2' का इमोशनल टीजर रिलीज किया था और अब उन्होंने नया प्रोमो जारी किया है, जिसे देखकर दर्शक न सिर्फ अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे बल्कि उन्हें पुराने दिनों की याद भी आ जाएगी।

प्रोमो में शो के पहले मेहमान- खान ब्रदर्स (सलमान, अरबाज, सोहेल अपने पिता सलीम खान के साथ) और सिम्बा की टीम (रोहित शेट्टी, सारा अली खान, रणवीर सिंह) नजर आ रहे हैं और सभी ठहाके लगाकर हंसते हुए नजर आ रहे हैं।

चैनल ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर यह प्रोमो शेयर किया और लिखा- ''पूरे इंडिया को हंसाने आ रहा है द कपिल शर्मा शो, जल्द ही सिर्फ सोनी पर।''

शो के नए सीजन को सलमान प्रोड्यूस कर रहे हैं और इसमें कपिल के अलावा भारती सिंह, कृष्णा अभिषेक, चंदन प्रभाकर, किकू शारदा और सुमोना चक्रवर्ती नजर आएंगे। वहीं सुनील ग्रोवर, सुगंधा मिश्रा और अली असगर नए शो 'कानपुर वाले खुरानाज' में दिखाई देंगे।

'द कपिल शर्मा शो' की शुरुआत अप्रैल 2016 में हुई थी। यह टीआरपी पर नम्बर 1 पर रहता था, लेकिन पिछले साल सुनील ग्रोवर से फ्लाइट में हुई लड़ाई के बाद अगस्त में यह शो बंद कर दिया गया था। इसके बाद मार्च 2018 में कपिल नया शो 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' लेकर आए, लेकिन यह शो बुरी तरह फ्लॉप हो गया और उसे बंद कर दिया गया।

Also Read:

कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ की अमृतसर रिसेप्शन पार्टी की शानदार तस्वीरें, देखते ही देखते हो गई वायरल

अबराम खान के पैदा होने पर दीपिका पादुकोण ने खरीदे थे उनके लिए कपड़े, देखें शाहरुख खान का Video

करीना और सैफ अपने लाडले तैमूर का बर्थडे मनाने के लिए साउथ अफ्रीका रवाना, देखें क्यूट तस्वीरें

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement