A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड तापसी पन्नू, लक्ष्मी मांचू ने किया रिया का समर्थन, सुशांत की भांजी ने दिया जवाब

तापसी पन्नू, लक्ष्मी मांचू ने किया रिया का समर्थन, सुशांत की भांजी ने दिया जवाब

सुशांत सिंह राजपूत की भतीजी मल्लिका सिंह ने तेलुगु अभिनेत्री लक्ष्मी मांचू के एक ट्वीट का कड़ा जवाब दिया है, जिसमें लक्ष्मी ने रिया चक्रवर्ती के मीडिया ट्रायल की आलोचना की है और फिल्म उद्योग को एक सहकर्मी के तौर पर उनके लिए खड़े होने की अपील की है।

SUSHANT SINGH RAJPUT CASE- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM- MALLIKA, LAKSHAMI सुशांत सिंह राजपूत केस

मुंबई: दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की भतीजी मल्लिका सिंह ने तेलुगु अभिनेत्री लक्ष्मी मांचू के एक ट्वीट का कड़ा जवाब दिया है, जिसमें लक्ष्मी ने रिया चक्रवर्ती के मीडिया ट्रायल की आलोचना की है और फिल्म उद्योग को एक सहकर्मी के तौर पर उनके लिए खड़े होने की अपील की है। मल्लिका ने लिखा है कि वह आश्चर्यचकित हैं कि लोग अब अचानक याद कर रहे हैं कि एक सहकर्मी के लिए खड़े होने का क्या मतलब होता है। 

लक्ष्मी ने अपने ट्वीट में सुशांत और रिया दोनों के लिए न्याय की मांग की थी। लक्ष्मी ने लिखा था, "मैंने रिया चक्रवर्ती का पूरा साक्षात्कार देखा। मैंने बहुत सोचा कि क्या इस मामले में जवाब दूं या नहीं। मैंने बहुत सारे लोगों को इसलिए भी चुप देखा, क्योंकि मीडिया ने एक लड़की को राक्षस बना दिया है। मुझे सच्चाई पता नहीं है और मैं सच्चाई जानना चाहती हूं और मुझे उम्मीद है कि सच्चाई ईमानदार तरीके से सामने आएगी।"

उन्होंने आगे लिखा, "मुझे न्यायपालिका प्रणाली और सुशांत को न्याय दिलाने में शामिल सभी एजेंसियों पर पूरा भरोसा है।"

लक्ष्मी ने कहा कि हमें तथ्यों को जाने बिना किसी इंसान और उसके पूरे परिवार की बुराई करना और उन पर लांछन लगाने से खुद को बचाना होगा।

उन्होंने आगे लिखा, "मैं उस दर्द की कल्पना कर सकती हूं, जिससे पूरा परिवार इन तथाकथित मीडिया ट्रायल्स की वजह से गुजर रहा है।"

उन्होंने आगे लिखा, "अगर मेरे साथ ऐसा कुछ होता है तो मैं चाहूंगी कि मेरे सहकर्मी मेरे लिए, मेरे साथ खड़े हों कम से कम इतना कि वे कहें कि रूक जाओ उसे अकेला छोड़ दो और मैं आप सभी से वही कहती हूं कि रूक जाइए, उसे अकेला छोड़ दीजिए, तब तक जब तक कि पूरी सच्चाई आधिकारिक रूप से जारी नहीं हो जाती।"

वहीं, लक्ष्मी के इस ट्वीट को तापसी ने भी रीट्वीट किया और उनसे सहमति जताई।

तापसी ने लिखा, "मैं सुशांत को व्यक्तिगत तौर पर नहीं जानती थी और न ही मैं रिया को जानती हूं, लेकिन बस इतना जानती हूं लोगों को समझना चाहिए कि न्यायपालिका से ऊपर उठकर किसी ऐसे को दोषी ठहराना, जिसका दोष साबित नहीं हुआ है, वह कितना गलत है। न्याय पर भरोसा रखें और अपनी और मृतक की पवित्रता को बनाए रखें।"

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

रिया ने अंकिता पर कसा तंज, कहा- किसी और के साथ इंगेज्ड होकर भी सुशांत की विधवा की तरह कर रहीं बर्ताव

सुशांत केस: ड्रग्स कनेक्शन में नाम सामने आने के बाद पहली बार गौरव आर्या ने कबूला- रिया से हुई थी मुलाकात

Latest Bollywood News