Friday, April 19, 2024
Advertisement

रिया ने अंकिता पर कसा तंज, कहा- किसी और के साथ इंगेज्ड होकर भी सुशांत की विधवा की तरह कर रहीं बर्ताव

भी कुछ ही दिनों पहले रिया ने अंकिता के बारे में कहा था कि वह सुशांत की 'विधवा' की तरह बर्ताव कर रही हैं जबकि वो किसी और के साथ इंगेज्ड हैं और पिछले 4 सालों से सुशांत से संपर्क में भी नहीं थीं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: August 30, 2020 20:06 IST
RHEA,ANKITA- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- RHEA, ANKITA रिया चक्रवर्ती, अंकिता लोखंडे 

अंकिता लोखंडे छोटी-छोटी बातों पर रोने में यकीन नहीं रखती हैं। रविवार इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा करते हुए अंकिता ने लिखा, "लड़कियां छोटी-छोटी बातों पर रो देती हैं, पर लाइफ की बड़ी से बड़ी मुश्किल हंसते हंसते हैंडल कर लेती हैं। हैशटैगपॉवरऑफविमेन।"

दरअसल, अभी कुछ ही दिनों पहले रिया ने अंकिता के बारे में कहा था कि वह सुशांत की 'विधवा' की तरह बर्ताव कर रही हैं जबकि वो किसी और के साथ इंगेज्ड हैं और पिछले 4 सालों से सुशांत से संपर्क में भी नहीं थीं। रिया ने अंकिता के रिलेशनशिप को लेकर भी तंज कसा। रिया ने कहा कि वो सुशांत के ही दोस्त के साथ रिलेशनशिप में हैं, अंकिता और सुशांत के साथ एक फोटो में वो भी हैं। दोनों फ्रेंड ज्ञात हो कि अंकिता और अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत छह सालों तक एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में रहे और सुशांत के निधन के बाद अंकिता उनके परिवार को हर तरह से अपना समर्थन दे रही हैं।

सुशांत मामले में CBI ने तीसरे दिन रिया चक्रवर्ती को पूछताछ के लिए किया तलब, शौविक से भी सवाल-जवाब

अंकिता लोखंडे के घर महालक्ष्मी पूजा में शामिल हुईं आरती सिंह, तस्वीर शेयर करके लिखा...

अंकिता इससे पहले कुछ-कुछ चीजों पर अपना स्पष्टीकरण देते हुए एक नोट साझा कर चुकी हैं। उन्होंने लिखा था, "सबसे पहले तो शुरुआत से लेकर साल 2016 के 23 फरवरी तक हम दोनों के साथ रहने के दौरान वह कभी भी अवसाद की स्थिति में नहीं था और न ही किसी मनोचिकित्सक के संपर्क में था। वह पूरी तरह से ठीक था।"

उन्होंने आगे लिखा, "मैंने कभी भी यह नहीं कहा है कि अलग हो जाने के बाद भी हम दोनों आपस में संपर्क में थे। मैंने कहा था कि मणिकर्णिका की शूटिंग के दौरान सुशांत ने मेरे एक पोस्टर पर कमेंट करते हुए बधाई दी थी, जिसे मेरे किसी दोस्त ने अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया था। इसलिए मैं रिया के इस दावे का खंडन करती हूं कि हमारी फोन पर बात हुई थी।"

ये भी पढ़ें:

'साहो' के एक साल पूरे होने पर एक्टर प्रभास फैन्स को कहा शुक्रिया

'साजन' को पूरे हुए 29 साल, माधुरी दीक्षित ने बताया क्यों फिल्म में काम करने के लिए झटपट तैयार हो गई थीं

सुशांत केस: ड्रग्स कनेक्शन में नाम सामने आने के बाद पहली बार गौरव आर्या ने कबूला- रिया से हुई थी मुलाकात

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement