Thursday, April 25, 2024
Advertisement

सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामला: एक्टर की बहन ने प्रार्थना सभा का वीडियो किया शेयर, लोगों से की खास अपील

सुशांत सिंह राजपूत केस में हर दिन नए मोड़ सामने आ रहे हैं। एक तरफ इस मामले की सीबीआई जांच कर रही है तो दूसरी तरफ प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) भी एक्टर से जुड़े लोगों से लगातार पूछताछ कर रहा है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: August 15, 2020 23:51 IST

सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामले में एक तरफ सीबीआई जांच चल रही है तो दूसरी तरफ प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) लगातार पूछताछ कर रहा है। रिया चक्रवर्ती की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में फैसला आना बाकी है। इस बीच सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने स्वतंत्रता दिवस पर लोगों से एक साथ आने और सामूहिक रूप से दिवंगत अभिनेता के लिए प्रार्थना करने का अनुरोध किया है। वहीं, अंकिता लोखंडे ने उस अफवाह का खंडन किया है, जिसमें ये बात कही गई कि उनका फ्लैट सुशांत के नाम पर रजिस्टर है और उसकी ईएमआई सुशांत के बैंक अकाउंट से कट रही थी। 

अंकिता लोखंडे के नाम पर है फ्लैट, खुद भर रही थीं EMI, जारी किया बैंक स्टेटमेंट और रजिस्ट्रेशन के कागजात

सुशांत सिंह राजपूत के निधन की खबर सुनकर चौंक गया था उनका बॉडीगार्ड, कही ये बात

Latest Bollywood News

sushant singh rajput case live updates

Auto Refresh
Refresh
  • 2:52 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    सुशांत केस में सीबीआई ने अपनी जांच तेज कर दी है और पैसे के लेन-देन के एंगल से जांच शुरू की है। सीबीआई बैंक दस्तावेजों की जांच कर रही है। सुशांत के 4 बैंक अकाउंट की जांच पड़ताल हो रही है। सीबीआई ने सुशांत के परिवार से जरूरी सबूत जुटाए हैं। 

    sushant cbi

    Image Source : INDIA TV
    CBI ने पैसे के लेन-देन के एंगल से जांच शुरू कर दी है

  • 12:08 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    स्वामी रामदेव ने सुशांत की बहन की मुहिम का समर्थन किया और कहा कि सुशांत के परिवार को न्याय मिलना चाहिए। 

    swami ramdev sushant

    Image Source : INDIA TV
    सुशांत के लिए स्वामी रामदेव ने किया हवन

     

  • 11:45 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    अंकिता लोखंडे ने सुशांत को याद करते हुए सभी से #GlobalPrayers4SSR कैंपेन में हिस्सा लेने का अनुरोध किया है। 

     

  • 11:43 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    अभिनेत्री कृति सेनन ने सकारात्मकता के लिए प्रार्थना की और लिखा कि स्वतंत्रता दिवस पर निगेटिविटी को दूर करें। सच्चाई जरूर चमकेगी।

  • 10:16 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    सुशांत की बहन श्वेता ने एक्टर की प्रार्थना सभा का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें सुशांत के पिता के साथ परिवार के अन्य सदस्य नज़र आ रहे हैं। उन्होंने सभी से अपील की है कि हाथ जोड़कर अपनी फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर #GlobalPrayers4SSR कैंपेन में शामिल हों। 

  • 9:52 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    श्वेता ने सभी से अनुरोध किया था कि 15 अगस्त की सुबह 10 बजे सामूहिक रूप से दिवंगत अभिनेता के लिए प्रार्थना की जाए। ऐसे में सेलेब्स से लेकर फैंस तक सभी सुशांत को याद करते हुए उनकी तस्वीरें शेयर कर रहे हैं और न्याय की मांग कर रहे हैं। 

  • 9:48 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    देश आज 74वां स्वंत्रतता दिवस मना रहा है। इस खास मौके पर कैलिफोर्निया की विधानसभा ने सुशांत सिंह राजपूत को खास सम्मान दिया है। हिंदी सिनेमा के जरिए समाज में योगदान देने के लिए उनके नाम पर सम्मान पत्र जारी किया गया है। उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी है।

  • 7:22 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस की जांच में जुटी ईडी ने बीते शुक्रवार को एक्टर के साथ काम किए जाने वाले उनके पूर्व मैनेजर रजत मेवाती, पूर्व बॉडी गार्ड अजय दुबे और डोमेस्टिक स्टाफ दीपेश सावंत, इन तीनों से 10 घंटे से ज्यादा समय तक गहन पूछताछ की है।

     

    (रिपोर्ट: सचिन चौधरी)

  • 7:20 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने उस अफवाह का खंडन किया है, जिसमें ये बात कही गई थी कि वो जिस फ्लैट में रहती हैं, उसकी ईएमआई सुशांत भर रहे थे। अंकिता ने अपना बैंक स्टेटमेंट भी जारी किया है। इस पोस्ट पर सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भी अपना रिएक्शन दिया है। 

  • 7:19 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने स्वतंत्रता दिवस पर लोगों से एक साथ आने और सामूहिक रूप से दिवंगत अभिनेता के लिए प्रार्थना करने का अनुरोध किया है। इस पोस्ट के बाद अनुपम खेर, वरुण धवन, परिणीति चोपड़ा, सिद्धांत चतुर्वेदी, हिमांशी खुराना, किश्वर मर्चेंट और कृति सेनन व अंकिता लोखंडे सहित तमाम सेलेब्स ने हाथ जोड़कर अपनी फोटो शेयर की और इस वैश्विक प्रार्थना सभा में हिस्सा लेते हुए न्याय व सीबीआई जांच की मांग की है। 

     

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement