A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड तापसी पन्नू ने शेयर की बाइक संग तस्वीर, कहा- हेलमेट ना पहनने की वजह से भरा था जुर्माना

तापसी पन्नू ने शेयर की बाइक संग तस्वीर, कहा- हेलमेट ना पहनने की वजह से भरा था जुर्माना

तापसी पन्नू ने बुधवार को इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह एक मोटरसाइकिल चलाती दिख रही हैं।

तापसी पन्नू ने शेयर की बाइक संग तस्वीर- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/TAAPSEEPANNU तापसी पन्नू ने शेयर की बाइक संग तस्वीर

मुंबई: अभिनेत्री तापसी पन्नू ने बुधवार को इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह एक मोटरसाइकिल चलाती दिख रही हैं। उन्होंने बताया यह फोटो तब ली गई है, जब कुछ देर पहले हेलमेट न पहनने की वजह से उन्हें जुर्माना भरना पड़ा था। उन्होंने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, "हेलमेट नहीं पहनने की वजह से फाइन भरने से पहले की तस्वीर। हैशटैग बाइक लव, हैशटैग रश्मि रॉकेट, हैशटेग शूट थ्रिल्स"

तापसी आकर्ष खुराना के निर्देशन में बन रही फिल्म रश्मि रॉकेट में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा तापसी शाबास मिट्ठ और हसीन दिलरुबा में भी अपने अभिनय का जलवा बिखेरने वाली हैं।

तापसी पन्नू का सीन चेंज करवा देते थे हीरो, एक्ट्रेस ने किए चौंकाने वाले खुलासे 

एक्ट्रेस ने हाल ही में चौंकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने उस वक्त को याद किया है, जब प्रोड्यूसर्स उन्हें फिल्मों में साइन करने से कतराते थे। उन्होंने ये भी बताया कि उन्हें कैसे फिल्मों से रिप्लेस किया जाता था। 

तापसी पन्नू ने फिल्मफेयर को दिए इंटरव्यू में कहा, "शुरुआत में कुछ अजीब चीजें झेली, जैसे मैं अच्छी नहीं दिखती हूं। मुझे रिप्लेस कर दिया गया, क्योंकि हीरो की पत्नी नहीं चाहती थी कि मैं मूवी का हिस्सा बनूं।"

'रश्मि रॉकेट' ने पूरा किया अपना पुणे शेड्यूल, तापसी पन्नू को मिला सरप्राइज

एक्ट्रेस ने आगे कहा, "मैं एक फिल्म के लिए डबिंग कर रही थी। मुझसे बोला गया कि हीरो को मेरा डायलॉग पसंद नहीं आया और इसे बदलना चाहिए। मैंने इनकार किया तो मेरे पीठ पीछे डबिंग आर्टिस्ट रख लिया। एक ऐसा भी टाइम था, जब मुझसे कहा गया कि हीरो की पिछली फिल्म चल नहीं पाई, इसलिए आप अपनी फीस कम कर दीजिए, क्योंकि बजट ठीक करना है।"

तापसी यहीं नहीं रुकीं, उन्होंने आगे कहा, "एक हीरो मेरा इंट्रोडक्शन सीन बदलना चाहते थे, क्योंकि उन्हें लग रहा था कि मेरा सीन उनके सीन से ज्यादा बेहतर है।" एक्ट्रेस ने कहा कि उन्होंने तय कर लिया कि सिर्फ वही फिल्में करेंगी, जिनसे उन्हें खुशी मिलेगी। 

मालदीव में छुट्टी मनाने के बाद काम पर वापस लौटीं तापसी पन्नू

वर्कफ्रंट की बात करें तो तापसी जल्द ही 'लूप लपेटा', 'रश्मि रॉकेट' और 'हसीन दिलरुबा' जैसी मूवीज में नज़र आने वाली हैं। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और हाल ही में उन्होंने रश्मि रॉकेट फिल्म की तैयारियों से जुड़ी कई फोटोज शेयर की हैं। 

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

 

Latest Bollywood News