A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड थप्पड़ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: तापसी पन्नू की फिल्म की सातवें दिन कमाए 1.65 करोड़

थप्पड़ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: तापसी पन्नू की फिल्म की सातवें दिन कमाए 1.65 करोड़

तापसी पन्नू की फिल्म 'थप्पड़' को क्रिटिक के अच्छे रिव्यू मिले हैं लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई है।

taapsee pannu- India TV Hindi तापसी पन्नू

तापसी पन्नू की फिल्म थप्पड़ को रिलीज हुए एक सप्ताह हो चुका है। घरेलू हिंसा जैसे संवेदनशील मुद्दे पर बनी ये फिल्म क्रिटिक्स को काफी पसंद आई है लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाई नहीं कर पाई है।  फिल्म ने सातवें दिन कितने करोड़ का बिजनेस किया है यह सामने आ गया है।

थप्पड़ ने सातवें दिन 1.65 करोड़ का बिजनेस किया है। जिसके बाद फिल्म का टोटल कलेक्शन 22.79 करोड़ हो गया है। थप्पड़ ओपनिंग डे और उसके अगले दिन के अलावा बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पाई है। फिल्म ने पहले दिन 3.07 करोड़, दूसरे दिन 5.05 करोड़, तीसरे दिन 6.54 करोड़, चौथे दिन 2.26 करोड़, पांचवे दिन 2.21 और छठे दिन 2.01 करोड़ का बिजनेस किया है।​

थप्पड़ के बायकॉट पर तापसी पन्नू का आया बयान, 'हैशटैग' फिल्म को प्रभावित नहीं करते

फिल्म की बात करें तो इसमें तापसी पन्नू एक हाउस वाइफ का किरदार निभाती नजर आई हैं। जो एक अच्छी पत्नी, अच्छी बहू बनने की कोशिश में लगी रहती है। लेकिन एक दिन पति के पार्टी में सबके सामने थप्पड़ मारना उनके आत्म-सम्मान पर चोट पहुंचा देता है। जिसके बाद वह अपने पति से तलाक लेने की अर्जी डालती है।​

थप्पड़ प्रमोशन: तापसी पन्नू ने आउटफिट्स के मामले में बरती है किफायत, कपड़े रिपीट करती आईं नजर

थप्पड़ में तापसी पन्नू के साथ वैल गुलाटी, दिया मिर्जा, रत्ना पाठक शाह, कुमुद मिश्रा, तनवी आज़मी और गीतिका विद्या लीड रोल में नजर आए हैं। फिल्म को अनुभव सिन्हा ने डायरेक्ट किया है।

Latest Bollywood News

Related Video