Monday, April 29, 2024
Advertisement

थप्पड़ प्रमोशन: तापसी पन्नू ने आउटफिट्स के मामले में बरती है किफायत, कपड़े रिपीट करती आईं नजर

तापसी पन्नू इंडस्ट्री की एक ऐसी अभिनेत्री है जो अपने आउटफिट्स को रिपीट करने में कोई भी गुरैज नहीं करती हैं। प्रमोशन के दौरान वह अपने पुराने आउटफिट्स को एकदम अलग लुक में कैरी करते हुए नजर आईं।

Shivani Singh Written by: Shivani Singh @lastshivani
Updated on: February 28, 2020 14:47 IST
Taapsee pannu- India TV Hindi
Image Source : INSTRAGRAM Taapsee pannu

बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू हमेशा अपनी एक्टिंग के साथ-साथ लुक्स के कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस इन दिनों अपनी फिल्म 'थप्पड़' के कारण चर्चा में बनी हुई हैं। क्रिटिक के साथ-साथ दर्शकों से भी काफी अच्छा रिस्पॉंस मिल रहा है। वहीं दूसरी ओर थप्पड़ के प्रमोशन के दौरान वह अपने लुक से हर किसी को अपना फैंस बनाने में कामयाब हो गई हैं। तापसी पन्नू इंडस्ट्री की एक ऐसी अभिनेत्री है जो अपने आउटफिट्स को रिपीट करने में कोई भी गुरैज नहीं करती हैं। प्रमोशन के दौरान वह अपने पुराने आउटफिट्स को एकदम अलग लुक में कैरी करते हुए नजर आईं। जिन्हें देखकर आप भी उनके फैन हो जाएंगे। देखें कुछ ऐसे ही तापसी के कुछ लुक। 

ब्लू जैकेट

Taapsee pannu

Image Source : YOGEN SHAH
Taapsee pannu

तापसी पन्नू के इस लुक को देख लीजिए उन्होंने किस तरह कैरी किया। जहां पहले लुक की बात करें तो उन्होंने Amrich कलेक्शन की ब्लू कलर की लॉंग जैकेट को ड्रेस के रूप में पहना है। जिसके साथ उन्होंने गोल्डन हुप्स पहने हुए नजर आईं। 

वहीं दूसरे लुक की बात करें तापसी ने व्हाइट शर्ट और चैक्ड पैंट के साथ इस ब्लू जैकेट को ओपन करके कैरी किया। जिसमें वह काफी स्टाइलिश नजर आईं। इस लुक में भी एक्ट्रेस से हाई बन और हुप्स पहने। 

शॉर्ट जैकेट
थप्पड़ के प्रमोशन के दौरान तापसी ने अपने पुराने लुक से कुछ न कुछ आउटफिट्स लेटेस्ट लुक में जरूर कैरी किया। इस लुक की बात करें तो तापसी ने शॉर्ट जैकेट कैरी की। 

जहां एक लुक में तापसी ने Amric कलेक्शन से क्लासिक हैंड क्रॉफ्ट रुना ड्रेस क साथ लकीर ट्राउजर और डेमी क्राप जैकेट कैरी की। इस लुक के साथ तापसी ने एंटिक चोकर और मेसी हाई बन बनाया। 

ऑफ व्हाइट कलर की सीक्वेंड ड्रेस बेहद स्टनिंग नजर आईं अनुष्का शर्मा, देखें तस्वीरें

वहीं तापसी के दूसरे लुक की बात करें तो उन्होंने व्हाइट शर्ट में बेल्ट के साथ डेनिम स्कर्ट पहनी। इस लुक के साथ  डेमी क्राप जैकेट  कैरी की। वहीं मैसी बन और हुप्स के साथ अपने  लुक को पूरा किया। 

सोनम कपूर लेटेस्ट लुक में नजर आईं स्टनिंग, हर तस्वीर में दिखा फैशन का नया ट्रेंड

कॉटन कुर्ती
तापसी ने इस लुक को भी 2 तरह से कैरी किया। 

पहले लुक की बात करें तो एक्ट्रेस ने Amric कलेक्शन से ही ब्लू-ग्रे कलर  का कॉटन लाइनर कुर्ती और प्लाजों पहना। इसके साथ ही चौड़ी लैदर बेल्ट से अपने लुक को कंप्लीट किया। 

वहीं तापसी के दूसरे लुक की बात करें तो उन्होंने सिर्फ कॉटन कुर्ती कैरी की। जिसके साथ ब्लैक कलर की जैकेट और वहीं पुरानी चौड़ी लैदर बेल्ट कैरी की। दोनों ही लुक में तापसी बेहद खूबसूरत नजर आईं। 

फ्लोलर ड्रेस
तापसी से थप्पड़ के प्रमोशन के दौरान अधिकतर लुक्स को 2 बार कैरी किया। इस लुक की बात करें तो एक्ट्रेस ने अनिकेत का कलेक्शन  pink porcupines से एंब्राइड्री ड्रेस को चुना। 

तापसी के पहले लुक की बात करें तो उन्होंने इस ड्रेस को सिंगल कैरी किया। जिसके साथ उन्होंने बड़े हुप्स के साथ मेसी पोनीटेल और रेड कलर के सैंडल पहने। 

वहीं तापसी के दूसरे लुक की बात करें तो उन्होंने येलो कलर की टीशर्ट के साथ मल्टीकलर मिनी स्कर्ट के साथ इस इंब्राइड्री ड्रेस को ओपन करके स्ग्र की तरह कैरी किया। इस लुक के साथ उन्होंने बालों को ओपन रखा।  

हैंडलूम जैकेट
तापसी के इस लुक की बात करें तो उन्होंने व्हाइट कलर की शर्ट के साथ ब्लू जींस और निकिता म्हैशलकर के कलेक्शन से सिल्क हैंडलूम जैकेट कैरी की। इसके साथ ही बालों को स्टाइल देते हुए बन बनाया। वहीं कानों में गोल्डन ईयररिंग्स पहने हुए नजर आई। 

वहीं उनके दूसरे लुक की बात करें तो तापसी ने ब्लैक कलर की टीशर्ट के साथ जॉर्जेट गोल्ड स्कर्ट के साथ हैंडलूम जैकेट को कैरी किया। वहीं हेयरस्टाइल में थोड़ा सा बदलाव किया। 

पिंक ब्लाउज
तापसी पन्नू ने थप्पड़ के प्रमोशन के दौरान पिंक कलर के ब्लाउज को 2 तरह से कैरी किया। जो फैंस को काफी पसंद आया। 

तापसी के पहले लुक की बात करें तो उन्होंने Kanellehq कलेक्शन से पिंक कलर का ब्लाउज पहना। जो बिल्कुल टॉप की तरह नजर आया। इसके साथ क्रीम कलर की साड़ी कैरी की। 

वहीं तापसी के दूसरे लुक की बात करें तो उन्होंने इस लुक के साथ पिंक ब्लाउज के साथ ब्लू जींस कैरी किया। इस लुक में तापसी बेहद स्टाइलिश नजर आ रही थी। 

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement