Thursday, April 25, 2024
Advertisement

सोनम कपूर लेटेस्ट लुक में नजर आईं स्टनिंग, हर तस्वीर में दिखा फैशन का नया ट्रेंड

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की है। इन लुक्स में डीवा बेहद स्टाइलिश और स्टनिंग नजर आ रही हैं।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: February 26, 2020 15:05 IST
Sonam kapoor- India TV Hindi
Image Source : INSTRAGRAM Sonam kapoor

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर अपनी एक्टिंग नहीं बल्कि फैशन सेंस के कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं। इंडस्ट्री में वो एक ऐसी अभिनेत्री मानी जाती हैं जो अपने लुक को लेकर हमेशा प्रयोग करती रहती हैं। हाल ही में सोनम के कुछ स्टनिंग लुक्स सामने आए हैं जिसमें वो बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की है। 

'वीरे दी वेंडिग' एक्ट्रेस सोनम कपूर हर एक लुक में बेहद स्टनिंग नजर आ रही हैं। डीवा के इस बॉसी लुक को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। उन्होंने Maxmara कलेक्शन से गोल्डन कलर का सूट पैंट पहना है जिसके साथ उन्होंने इसी ब्रांड का हैंडबैग कैरी किया है।

एक्ट्रेस ने इस लुक के साथ लाइट मेकअप, न्यूड लिपस्टिक के साथ हाई बन बनाया। वहीं एक्ससेरीज में Bulgari कलेक्शन से खूबसूरत ईयररिंग्स और स्टाइलिश चोकर से लुक को पूरा किया गया है। 

 सोनम कपूर ने Etro कलेक्शन से फ्लोरल प्रिंट ड्रेस के साथ यैलो और इलेक्ट्रिक ब्लू बनारसी जैकेट कैरी की। इसमें गोल्डन कलर के बूटी लगी हुई थी। 

सोनम ने इस लुक के साथ मिनिमल मेकअप, न्यूड लिपस्टिक के साथ बालों में लोअर बन बनाया हुआ था। वहीं ज्वैलरी की बात करें तो उन्होंने Bulgari कलेक्शन से पर्ल ईयररिंग्स, खूबसूरत नेकलेस के साथ मैचिंग ब्रेसलेट पहना। इसके साथ ही क्लासिक घड़ी के साथ अपने लुक को पूरा किया है 

थप्पड़' के प्रमोशन के दौरान व्हाइट साड़ी के साथ स्टाइलिश पिंक ब्लाउज में बेहद खूबसूरत नजर आईं तापसी पन्नू

सोनम कपूर के इस लुक की बात करें तो उन्होंने Erdem कलेक्शन से प्लोरल, मर्मेंड स्कर्ट के साथ ब्लैक और व्हाइट डॉटेड शर्ट पहनी। इसके साथ ही खूबसूरत ऑफ व्हाइट कलर का ब्लैजर कैरी किया है जो उनके लुक को और स्चनिंग बना रहा हैं। 

ब्लैक कलर के आउटफिट्स पहनकर स्टनिंग अवतार में रैंप वॉक करती नजर आईं प्रियंका चोपड़ा, देखें तस्वीरें 

एक्ट्रेस की बहन रिया कपूर स्टाइलिश है जिन्होंने सोनम कपूर को इतना बेहतर लुक दिया है। सोनम कपूर के ये लुक्स फैंस को काफी पसंद आ रहे हैं। 

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement