A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के मेकर्स को नहीं मिला पा रहा डॉ हाथी का रिप्लेसमेंट, ये है वजह

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के मेकर्स को नहीं मिला पा रहा डॉ हाथी का रिप्लेसमेंट, ये है वजह

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में डॉक्टर हाथी के रोल में नजर आए कवि कुमार आज़ाद का आज से 45 दिन पहले निधन हो गया था, लेकिन शो के मेकर्स को अभी तक उनका रिप्लेसमेंट नहीं मिल पाया है।

Kavi Kumar Azad- India TV Hindi Kavi Kumar Azad

नई दिल्ली: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में डॉक्टर हाथी के रोल में नजर आए कवि कुमार आज़ाद का आज से 45 दिन पहले निधन हो गया था, लेकिन शो के मेकर्स को अभी तक उनका रिप्लेसमेंट नहीं मिल पाया है। स्पॉटबॉय की खबर के मुताबिक, ''उनके निधन के बाद ही शो में उनके रोल के लिए ऑडिशन्स शुरू हो गए थे। शो के प्रोड्यूसर असित मोदी के ऑफिस में रोजाना कई लोग ऑडिशन के लिए आते हैं, लेकिन अभी तक बात नहीं बन पाई है।''

दरअसल, मेकर्स को कोई ऐसा नहीं मिल पा रहा, जिसकी कॉमिक टाइमिंग कवि कुमार आज़ाद की तरह हो। शो से जुड़े सूत्र ने पोर्टल को कहा- ''कवि बहुत फनी थे। उन्हें देखते ही हंसी आ जाती थी- ऐसा उनके वजन की वजह से नहीं बल्कि उनके एक्सप्रेशन की वजह से होता था। अभी तक कोई ऐसा नहीं मिल पाया है, जो टैलेंट में उनके आस-पास भी ठहरता हो। हमें आने वाले एपिसोड्स में डॉ हाथी की जरूरत है, लेकन हम किसी को भी कास्ट नहीं कर सकते। कवि ने अपने रोल का स्टैंडर्ड इतना बढ़ा दिया था कि अब हमें उनके जैसे ही किसी टैलेंट की जररूत है।''

शो में पहले डॉक्टर हाथी का रोल निभाने वाले निर्मल सोनी को शो में क्यों नहीं लाया जा रहा- यह सवाल भी उठ रहा है, लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक, निर्मल ने जब शो छोड़ा था तो उनकी मेकर्स के साथ अनबन हो गई थी। इसलिए उनका शो में वापस आना मुश्किल है।

कवि कुमार का निधन कार्डियक अटैक से हुआ था। आपको बता दें कि कवि कुमार बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। वो आमिर खान की फिल्म में 'मेला' में नजर आए थे। लेकिन उन्हें प्रसिद्धि सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' से मिली।

कवि कुमार कविताएं लिखने के भी शौकीन थे। जब भी उन्हें वक्त मिलता था वो कविताएं लिखा करते थे। बच्चे उन्हें बहुत पसंद करते थे।

Also Read:

अंगद बेदी ने रोमांटिक तस्वीर शेयर कर नेहा धूपिया को किया बर्थडे विश

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने मीशा का दूसरा बर्थडे किया सेलिब्रेट, देखें PHOTOS और VIDEOS

RK स्टूडियोज बेचने को मजबूर कपूर खानदान, पिछले साल लगी आग से हुआ भारी नुकसान

 

Latest Bollywood News