A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'तख्त' की शूटिंग शुरू होने से पहले देखिए पहली झलक, आलिया भट्ट ने शेयर की फोटो

'तख्त' की शूटिंग शुरू होने से पहले देखिए पहली झलक, आलिया भट्ट ने शेयर की फोटो

आलिया भट्ट- रणवीर सिंह को शनिवार की शाम धर्मा प्रोडक्शन ऑफिस के बाहर स्पॉट किया गया।

<p>आलिया भट्ट</p>- India TV Hindi आलिया भट्ट

आलिया भट्ट- रणवीर सिंह को शनिवार की शाम धर्मा प्रोडक्शन ऑफिस के बाहर स्पॉट किया गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक तख्त फिल्म की प्री-पोडक्शन काम शुरू है जिसकी वजह से फिल्म के सभी स्टार कास्ट और मेंबर एक्साइटेड हैं। हाल ही में आलिया ने अपनी सोशल मीडिया अकाउंट से बूमरैंग शेयर किया जिसमें तख्त लिखा हुआ कॉफी मग दिख रहा था और कॉफी मग के बैकग्राउंड में करण जौहर और रणवीर सिंह नजर आ रह थे। इस बूमरैंग में रणवीर की शक्ल साफ दिख नहीं रही थी।

रणवीर सिंह

बता दें कि फिल्म तख्त को लेकर करण जौहर इसलिए भी काफी उत्सुक हैं क्योंकि वह 3 साल बाद किसी फिल्म को डॉयरेक्ट करेंगे। और सबसे बड़ी बात यह है कि करण ने आज तक ऐतिहासिक फिल्म डॉयरेक्टर नहीं किया है तो यह उनकी पहली ऐतिहासिक फिल्म होगी। करण ने एक इंटरव्यू के दौरान यह खुलासा किया था कि वह पहली बार इतने बड़े बजट और स्टार को लेकर फिल्म बनाने जा रहे हैं।

फिल्म तख्त की कहानी औरंगजेब के जिंदगी के इर्द-गिर्द घूमती हैं। इस फिल्म में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, विकी कौशल, करीना कपूर जैसे बड़े सितारे नजर आएंगे। वहीं इस फिल्म को लेकर लोगों के अंदर भी काफी उत्सुकता है क्योंकि पहली बार इतने बड़े पर्दे पर बॉलीवुड के सभी बड़े स्टार साथ नजर आएंगे। बता दें कि यह फिल्म धर्मा प्रोडक्शन के अंतर्गत बन रही है और यह धर्मा प्रोडक्शन की अब तक की सबसे महंगी फिल्म होने जा रही हैं।

Also Read:

मुंबई एयरपोर्ट पर व्हीलचेयर पर बैठे नज़र आए इरफान खान, कैमरे को देख छिपाया चेहरा!

कॉलेज के दिनों को फिर से जीना चाहते हैं सुशांत सिंह राजपूत, शेयर की अपने सपनों की लिस्ट

Latest Bollywood News