A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड तानाजी: द अनसंग वॉरियर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: अजय देवगन की फिल्म ने 12वें दिन भी की धमाकेदार कमाई

तानाजी: द अनसंग वॉरियर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: अजय देवगन की फिल्म ने 12वें दिन भी की धमाकेदार कमाई

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन, काजोल और सैफ अली खान की फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' को रिलीज हुए 2 सप्ताह हो जाने के बावजूद बॉक्स ऑफिस में धमाल मचा रही है।

ajay devgn- India TV Hindi ajay devgn

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन, काजोल और सैफ अली खान की फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' को रिलीज हुए 2 सप्ताह हो जाने के बावजूद बॉक्स ऑफिस में धमाल मचा रही है। दूसरे सप्ताह भी कोई गिरावट देखने को नहीं मिली। फिल्म के दमदार प्रदर्शन के कारण यह 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी। जहां इस फिल्म ने 11 दिनों में 175 करोड़ को पार कर लिया था। जानें 12वें कितनी की कमाई। 

बॉक्स ऑफिस इंडिया की वेबसाइट के मुताबिक अजय देवगन की 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर' ने मंगलवार को 7 करोड़ की कमाई की। इसके साथ ही इस फिल्म ने अभी तक 182.45 करोड़ की कमाई कर ली हैं।  अजय देवनग की फिल्म उत्तर प्रदेश, दिल्ली जैसे राज्यों की तुलना में महाराष्ट्र और गुजरात में ज्यादा अच्छी कमाई कर रही है। माना जा रहा है कि तीसरे हफ्ते की शुरुआत में ही ये फिल्म 200 करोड़ का आकड़ा पार कर लेगी। 

लव आज कल 2: सलमान खान के पोज को कॉपी कर कार्तिक आर्यन ने कहा- 'मैंने भी प्यार किया...'

वहीं फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने इस फिल्म की पूरी कमाई के बारे में ट्विट करते बताया है।

Bigg Boss 13: गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी को लेकर पारस छाबड़ा ने कहा- इतनी चीजें देखने के बाद उसे खुद ही...

तानाजी: द अनसंग वॉरियर क्रिटिक के साथ-साथ दर्शकों को काफी पसंद आ रही हैं। इसकी कारण यह बॉक्स ऑफिस में एक के बाद एक हैट्रिक लगाती जा रही हैं। 

Latest Bollywood News